ताज़ा खबर
 

नोएडा: मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारकर पीसीआर हुई फरार

टक्कर मारने के बाद रुकने के बजाए चालक पीसीआर लेकर मौके से फरार हो गया।
Author नोएडा | March 20, 2017 03:26 am

सेक्टर-11 में रविवार सुबह करीब 10.30 बजे पीसीआर-9 ने मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद रुकने के बजाए चालक पीसीआर लेकर मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने सड़क पर तड़प रहे दोनों भाइयों को सेक्टर-11 के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों के दोनों पैर टूट गए हैं। पीसीआर के टक्कर मारने और फरार होने का पूरा मामला पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रेकॉर्ड हो गया है। सोशल साइटों और मीडिया में मामला आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने शिकायत मिलने पर कार्रवाई का दावा किया है। घायलों के परिजन नोएडा पहुंच रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, आदिजत्य चौहान (26) और अजय चौहान (24), दोनों सगे भाई रविवार सुबह मोटरसाइकिल से सेक्टर-11 आए थे। करीब 10.30 बजे हरिदर्शन चौकी की पीसीआर-9 ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पीसीआर में मौजूद पुलिसकर्मी और चालक वहां रुके नहीं और तड़पता हुआ छोड़कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। सेक्टर-11 के निजी अस्पताल के प्रवक्ता के मुताबिक, अजय के दोनों पैर टूट गए हैं। वहीं आदित्य के दोनों पैरों की हड्डी टूटने के अलावा अलावा सिर पर भी चोट लगी है। दोनों का इलाज किया जा रहा है। बताया गया है कि आदित्य, नोएडा में ‘जस्ट डायल’ में नौकरी करता है। वह पीजी में रहता है। जबकि अजय हिमाचल प्रदेश में नौकरी करता है। वह एक हफ्ता पहले ही नोएडा आया था। थाना सेक्टर-24 के इंस्पेक्टर विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले को लेकर अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। नोएडा पहुंचने पर यदि परिजन शिकायत देते हैं, तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा; महंगाई भत्ते में 2 फीसदी की वृद्धि

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.