ola cab driver looted in noida - Jansatta
ताज़ा खबर
 

नोएडा: ओला कैब चालक को बंधक बनाकर लूटा

गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहने वाले दीपक की स्विफ्ट डिजायर कार उबर कैब में लगी है।

Author नोएडा | June 21, 2017 3:50 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

नोएडा सेक्टर- 44 में मंगलवार तड़के चार बदमाशों ने एक उबर चालक को बंधक बनाकर लूटपाट की। घटना के समय चालक कार खड़ी कर लघुशंका कर रहा था। तभी बदमाशों ने उसे बंधक बना कर तीन मोबाइल फोन, 3 हजार रुपए छीन लिए। इसके बाद बदमाशों ने चालक को एक्सप्रेस-वे पर चलती कैब से फेंककर फरार हो गए। इसके बाद मामला दर्ज करने को लेकर भी दो थानों में सीमा विवाद चला। आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया। कार में जीपीएस नहीं लगा हुआ था। गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहने वाले दीपक की स्विफ्ट डिजायर कार उबर कैब में लगी है। कैब को नसीम खान चलाता है। सोमवार देर रात नसीम नोएडा में एक सवारी को छोड़ने आया था।

मंगलवार सुबह 3 बजे उसने सेक्टर- 44 में एक दुकान पर चाय पी थी। वहां से कुछ आगे जाकर नसीम सड़क के किनारे कैब खड़ी कर लघुशंका कर रहा था। इस बीच वहां पैदल पहुंचे 4 बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसे कैब में बंधक बना लिया। बदमाशों ने नसीम से कई बार जीपीएस लगे होने के बारे में पूछा।जितनी बार नसीम ने जीपीएस नहीं लगा होने की बात कही, उतनी बार बदमाशों ने उसकी पिटाई की। सुबह तक मामला दर्ज कराने के लिए थाना सेक्टर- 39 और एक्सप्रेस वे पुलिस के बीच सीमा विवाद होता रहा। बाद में पुलिस अधिकारियों के कहने पर थाना सेक्टर- 39 में लूट की एफआइआर दर्ज हुई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App