ताज़ा खबर
 

पत्रकार शशांक पाठक का सड़क हादसे में निधन, अज्ञात वाहन ने मार दी थी टक्कर

जानकारी के मुताबिक मथुरा ज़िले की सीमा में जेवर टोल प्लाजा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर 16 अप्रैल को बाइक सवार शशांक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी।

दिवंगत शशांक पाठक (फाइल फोटो)

पत्रकार शशांक पाठक का एक सड़क हादसे में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक मथुरा ज़िले की सीमा में जेवर टोल प्लाजा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर 16 अप्रैल को बाइक सवार शशांक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। 30 वर्षीय शंशाक पाठक दिल्ली से अपने गृहनगर जालौन जा रहे थे। घटना सुबह क़रीब साढ़े आठ बजे के आस-पास हुई।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शशांक गंभीर रूप से घायल थे, उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शशांक ने प्रतिष्ठित भारतीय जनसंचार संस्थान (IIMC) से पत्रकारिता की पढ़ाई की थी। उन्होंने दिल्ली में 4 साल सरकारी समाचार चैनल राज्यसभा टीवी में काम किया। इसके बाद ढाई साल एक निजी समाचार चैनल स्वराज एक्सप्रेस के लिए काम किया था।

इन दिनों वे अपने यूट्यूब चैनल ‘अनरिपोर्टेड इंडिया’ के लिए स्वतंत्र रूप से पत्रकारिता कर रहे थे और किसानों के मुद्दों को प्रमुखता से उठा रहे थे। शशांक की पहचान एक सरोकारी पत्रकार की थी। उनके निधन पर आईआईएमसी एलुमनाई एसोसिएशन, संस्थान के महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी, प्रोफेसर आनंद प्रधान, वरिष्ठ पत्रकार गुरदीप सप्पल समेत तमाम लोगों ने शोक व्यक्त किया। शशांक के परिवार में माता सीमा पाठक, पिता दिनेश चंद्र पाठक के अलावा छोटे भाई शुभम पाठक हैं।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X