ताज़ा खबर
 

नोएडा: वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार हुआ फरार आरोपी नेता

सफारी पर हिंदू युवा वाहिनी लिखा होने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची।

Author नोएडा | April 17, 2017 3:22 AM
Marine Drive police have arrestedप्रतीकात्मक तस्वीर

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता की दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी अंकित चौहा को गिझौड़ स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद आरोपी फरार चल रहा था। जानकारी के अनुसार, न्यू अशोक नगर में रहने वाले अमरनाथ झा 7 अप्रैल को मोटरसाइकिल से सेक्टर-57 लालबत्ती की तरफ आ रहे थे। तभी पीछे से आ रही टाटा सफारी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल गिर पड़ी। लोगों ने आवाज लगाते हुए कार सवार को रुकने को कहा।

आरोप है कि रुकने के बजाए आरोपी झा को करीब 100 मीटर तक सफारी के साथ घसीटता हुआ ले गया। उसके बाद आरोपी ने उतरकर पहले अपनी कार की जांच की। उसके बाद कार में बैठकर फरार हो गया। वहीं मौजूद एक राहगीर ने घटना का विडियो बना कर अपने फेसबुक अकाउंट पर डाल दिया। सफारी पर हिंदू युवा वाहिनी लिखा होने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, हिंदू युवा वाहिनी से जुड़ा होने की वजह से पुलिस आरोपी को पकड़ने से कतरा रही थी। वीडियो के मीडिया में वायरल होने के बाद यह गिरफ्तारी हुई है। दोहरे हत्याकांड के आरोपी की निगरानी में 5 पुलिस वाले तैनात
दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में नोएडा के दोहरे हत्याकांड के आरोपी राजेश जौली पर नजर रखने के लिए उप्र पुलिस ने एक दरोगा और दो सिपाही तैनात किए हैं।

दिल्ली पुलिस के दो जवान भी कमरे के बाहर तैनात हैं। बताया गया है कि जौली की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे शनिवार को नोएडा के कैलाश अस्पताल से सफदरजंग अस्पताल स्थानांतरित किया गया। सफदरजंग अस्पताल आने के बाद परिवार के सदस्यों ने राजेश से मुलाकात की। वहीं, नोएडा में दो दिनों तक राजेश जौली से मिलने परिवार का कोई सदस्य नहीं आया था। कैलाश अस्पताल के इलाज के बिल का भी भुगतान नहीं हुआ है। गौरतलब है कि मंगलवार रात को राजेश जौली ने सेक्टर-39 में रहने वाले अपने साझेदार अजय खुराना के घर पहुंचकर उसके बेटे और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद राजेश ने खुद पर भी जानलेवा हमला किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संपत्ति विवाद में साझीदार के बेटे और पत्नी की हत्या का आरोप
2 केजरीवाल के खिलाफ शिकायत की जांच नहीं करने पर नोएडा पुलिस को फटकार
3 दिल्ली: स्वच्छ यमुना मुहिम के लिए नोएडा प्राधिकरण की पहल, सिंचाई नाले की होगी सफाई
ये पढ़ा क्या?
X