ताज़ा खबर
 

शादीशुदा होने के बावजूद शादी का झांसा देकर 3 साल तक किया बलात्कार, आरोपी फरार

युवती को जब इसका पता चला तो उसने विरोध किया, तब आरोपी ने अपनी पत्नी और भाई के साथ मिलकर पीड़िता की पिटाई भी की।
Author नोएडा | September 20, 2017 05:13 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (Source: Express Archives)

सलारपुर में रहने वाली युवती ने एक शख्स के खिलाफ शादी का झांसा देकर तीन साल तक बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। आरोपी ने खुद के शादीशुदा होने की बात युवती से छिपाई। युवती को जब इसका पता चला तो उसने विरोध किया, तब आरोपी ने अपनी पत्नी और भाई के साथ मिलकर पीड़िता की पिटाई भी की। युवती की शिकायत पर थाना सेक्टर-39 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ अवनीश दीक्षित ने बताया कि दो युवक और एक युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। युवती के मेडिकल परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है। आरोपी फिलहाल फरार हैं।

मूल रूप से अररिया (बिहार) की रहने वाली युवती सलारपुर गांव में किराए पर रहती है। वह फेज-2 औद्योगिक इलाके की एक निर्यात इकाई में नौकरी करती है। बताया गया है कि सलारपुर गांव के रहने वाले बिजेंद्र ने उसे शादी का झांसा देकर तीन साल तक बलात्कार किया। दस दिन पहले उसे पता चला कि बिजेंद्र पहले से शादीशुदा है। झूठ बोलने पर नाराजगी जताते हुए बिजेंद्र पीड़िता को अपने घर ले गया। आरोप है कि घर में बिजेंद्र के अलावा उसकी पत्नी प्रियंका और भाई कुशल ने युवती की जमकर पिटाई की। उन्होंने युवती को जान से मारने की धमकी देकर चुपचाप बिहार चले जाने की चेतावनी दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.