ताज़ा खबर
 

नोएडा में अगवा कर चलती कार में सामूहिक बलात्कार

इसी दौरान उसके साथ सामूहिक बलात्कार करते रहे और रात करीब दो बजे अक्षरधाम मंदिर के पास सुनसान इलाके में फेंक गए।
Author नोएडा | September 24, 2017 02:56 am
दुष्कर्म की प्रतीकात्मक तस्वीर।

नोएडा में दो युवकों ने 25 साल की लड़की को स्कार्पियो कार में अगवा कर उससे सामूहिक बलात्कार किया। घटना शुक्रवार रात गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के बाहर हुई। युवकों ने बलात्कार के बाद लड़की को दिल्ली में अक्षरधाम के पास फेंक दिया। दिल्ली पुलिस रात 3 बजे लड़की को लेकर नोएडा सेक्टर-39 पुलिस थाने पहुंची। तहरीर के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में दिल्ली-एनसीआर में छापेमारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक लड़की शुक्रवार रात करीब सात बजे गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास कैब का इंतजार कर रही थी। तभी एक सफेद रंग की स्कार्पियो कार उसके पास रुकी। कार में सवार दो लड़के उससे सेक्टर-18 का पता पूछने लगे और अचानक लड़की को गाड़ी के अंदर खींच लिया। अगवा कर बदमाश उसे घंटों नोएडा-ग्रेटर नोएडा और दिल्ली के सीमाई इलाकों में घुमाते रहे। इसी दौरान उसके साथ सामूहिक बलात्कार करते रहे और रात करीब दो बजे अक्षरधाम मंदिर के पास सुनसान इलाके में फेंक गए।
इसके बाद लड़की ने रात को ही दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस उसे लेकर नोएडा पहुंची और यहां उसने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। लड़की देवरिया की रहने वाली है और नोएडा सेक्टर 36 में रहती है। वह काम की तलाश में थी। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर स्कार्पियो कार और बदमाशों की तलाश जारी है। इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पहले लड़की ने मेडिकल कराने से पहले मना किया पर दोपहर को वह जांच कराने के लिए तैयार हो गई। सीओ प्रथम अभिनंदन ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। लेकिन युवती के बयान कुछ संदिग्ध लगते हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.