ताज़ा खबर
 

होम शॉप 18 के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी

सामान नहीं पहुंचने पर जब ग्राहकों ने कंपनी को फोन किया, तब कंपनी प्रबंधन को फर्जीवाड़े का पता चला, जिसके बाद कंपनी ने थाना सेक्टर-20 में मामला दर्ज कराया।
Author नोएडा | April 26, 2017 03:21 am
प्रतीकात्मत तस्वीर

होम शॉप 18 के नाम पर 7 लोगों से 1.32 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने कंपनी का प्रतिनिधि बन ग्राहकों से संपर्क कर उनसे पेटीएम खाते में रुपए डलवाए। सामान नहीं पहुंचने पर जब ग्राहकों ने कंपनी को फोन किया, तब कंपनी प्रबंधन को फर्जीवाड़े का पता चला, जिसके बाद कंपनी ने थाना सेक्टर-20 में मामला दर्ज कराया। कंपनी के प्रतिनिधि आशीष वैद्य ने थाना सेक्टर-20 पुलिस से शिकायत की है, जिसमें बताया है कि टीवी और वेबसाइट के जरिए उपभोक्ता सामान की बिक्री करने वाली होम शॉप 18 कंपनी का कार्यालय सेक्टर-16ए में है। उनकी कंपनी के नाम पर कुछ फर्जी लोगों ने ग्राहकों से संपर्क कर माल बुक करने के नाम पर पेटीएम खाते में रुपए डलवाए। बताया गया है कि ग्राहकों को भारी छूट का लालच भी दिया गया। विभिन्न शहरों में कंपनी के नाम पर 7 लोगों से 1.32 लाख रुपए ठगे जाने का पता चला है। फर्जीवाड़ा करने वालों ने चंदन चटर्जी से 54100, आशा सुब्रमण्यम से 59000, टी शशवली से 3600, गुलाम गौस से 5000, दिनेश से 3600 और शाहीन सरीन व दीपा से 3700 रुपए डलवाए थे।

महिला से छेड़खानी, पार्लर कर्मी गिरफ्तार सेक्टर-18 के एक ब्यूरी पार्लर में महिला से छेड़खानी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने आरोपी पार्लर कर्मचारी कुणाल को जेल भेज दिया है। थाना सेक्टर-20 पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के द्वारका इलाके की रहने वाली एक महिला 22 अप्रैल को ब्यूटी पार्लर आई थी। महिला का आरोप है कि मेकअप के दौरान पार्लर कर्मी कुणाल जाखड़ ने उसके साथ अश्लील हरकत की। महिला ने थाना सेक्टर-20 पुलिस से मामले की शिकायत की थी।

 

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन समेत 3 को फर्जी पासपोर्ट मामले में 7 साल जेल की सजा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.