ताज़ा खबर
 

नोएडा: टायर फटने से कार पलटी चार छात्रों की मौत

तेज रफ्तार की वजह से गाड़ी पहले पथ विभाजक से टकराई और कई बार पलटी। गाड़ी में बैठे तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। एक छात्र की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई।
Author नोएडा | October 9, 2017 01:34 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

नोएडा के दनकौर इलाके में रविवार सुबह ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से जाइलो गाड़ी पलट गई। तेज रफ्तार की वजह से गाड़ी पहले पथ विभाजक से टकराई और कई बार पलटी। गाड़ी में बैठे तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। एक छात्र की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई। गाड़ी में कुल 10 छात्र-छात्राएं थे। ये सभी गलगोटिया यूनिवर्सिटी में सहपाठी थे। घायलों में चार की हालत गंभीर बनी हुई है। टायर फटने के दौरान गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी। रविवार को जायलो कार में सवार होकर 10 छात्र-छात्राएं गलगोटिया विश्वविद्यालय में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। नोएडा इंटरनेशनल विश्वविद्यालय के पास गाड़ी का पिछला टायर फट गया। तेज रफ्तार की वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर पथ विभाजक से टकराती हुई कई बार पलटी। जिससे पटना निवासी सलमान, बलराम, ग्रेटर नोएडा के रहने वाले तुषार और दिल्ली के विवेक विहार निवासी आयुष दास की मौत हो गई। जबकि जयेश, शरीफ के अलावा छात्रा वैशाली, सौम्या, सिमरन और प्रेरणा घायल हुए। सिमरन और प्रेरणा को मामूली चोट आई हैं। जबकि शरीफ, जयेश, वैशाली और सौम्या की हालत गंभीर है। सभी का ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में इलाज चल रहा है।

तेज रफ्तार में एकाएक पिछला टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। वह पहले पथ विभाजक से टकराई, जिससे उसका एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उसके बाद कई बार पलटने के बाद गाड़ी रुक पाई। जिससे तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों के अलावा आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कार के अंदर से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर दनकौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल एक अन्य छात्र की मौत हो गई। दनकौर थानाध्यक्ष फरमूद अली ने बताया कि हादसे की वजह की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.