ताज़ा खबर
 

पिता ने किया शव लेने से इनकार, पुलिस ने किया अंतिम संस्कार

सेक्टर- 38 ए स्थित जीआइपी मॉल की तीसरी मंजिल से 7 जुलाई को कूदकर खुदकुशी करने वाली युवती शिवानी का शव परिजनों ने लेने से इनकार कर दिया है।

Author नोएडा, 11 जुलाई। | July 12, 2018 06:47 am
प्रतीकात्मक फोटो।

सेक्टर- 38 ए स्थित जीआइपी मॉल की तीसरी मंजिल से 7 जुलाई को कूदकर खुदकुशी करने वाली युवती शिवानी का शव परिजनों ने लेने से इनकार कर दिया है। युवती के पिता ने पुलिस से कहा कि शिवानी को नोएडा में रहने के लिए मना किया था लेकिन वह नहीं मानी। जिसके चलते उन्होंने शिवानी से सभी संबंध तोड़ दिए हैं। परिजनों के इनकार करने के बाद पुलिस ने मंगलवार शाम सेक्टर- 94 स्थित शवदाह गृह में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

थाना सेक्टर- 39 के एसएचओ अनिल कुमार शाही ने बताया कि मृतका के पिता सत्यपाल ने बेटी का शव लेने से इनकार कर दिया। काफी समझाने पर भी जब वे नहीं माने, तो पुलिस ने खुद ही अंतिम संस्कार करवा दिया। पुलिस को मामले की जांच में पता चला है कि शिवानी का आरोपी प्रेमी धर्मजीत हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। जो फिलहाल हिमाचल प्रदेश में कहीं छिपा है। पुलिस की एक टीम ने हिमाचल प्रदेश में उसके घर पर दबिश दी लेकिन वह हाथ नहीं लगा। नोएडा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए हिमाचल प्रदेश पुलिस से मदद मांगी है। मूलरूप से कासंगज की रहने वाली शिवानी (25) सेक्टर- 49 बरौला में अकेले किराए पर रहती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App