ताज़ा खबर
 

चैटिंग करने से पिता ने मना किया तो बेटी ने लगा ली फांसी

पिता ने अपनी बेटी को फेसबुक पर कॉलेज के दोस्त से चैटिंग करते देखा और नाराज होकर डांट लगा दी। जिसके बाद बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Author नोएडा | June 13, 2017 4:42 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के रूप में किया गया है। (Express Photo)

सेक्टर-122 में रहने वाले एक पिता को फेसबुक पर चैटिंग करने से मना करना इतना भारी पड़ा कि उनकी डांट से आहत बेटी ने आत्महत्या कर ली।
बताया जा रहा है कि इस पिता ने अपनी बेटी को फेसबुक पर कॉलेज के दोस्त से चैटिंग करते देखा और नाराज होकर डांट लगा दी। डांट से क्षुब्ध होकर बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची थाना फेज- 3 पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में युवती के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चोट साबित होने पर पिता के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। वहीं, पुलिस युवती का फेसबुक एकाउंट खंगाल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-122 स्थित पर्थला खंजरपुर गांव में युवती अपने परिवार के साथ रहती है। वह गोंडा के एक कॉलेज से बीकॉम तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। गर्मियों की छुट्टियों में कॉलेज बंद होने पर युवती नोएडा आई हुई थी। रविवार रात को युवती अपने कॉलेज के एक दोस्त के साथ फेसबुक पर चैटिंग कर रही थी। पिता ने उसे चैटिंग करते देख नाराज होते हुए डांट लगा दी। साथ ही चैटिंग करने से मना कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर बेटी ने कमरे के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह करीब 8 बजे पिता को फांसी लगाने का पता चला।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App