ताज़ा खबर
 

रांची: परिवार के 5 सदस्यों की मौत का मामला, बहु ने लगाया ससुर पर हत्याओं का आरोप

मधुमिता ने ससुर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। पति समीर पर दूसरी महिला के साथ संबंध रखने का भी आरोप लगाया है।

Author नोएडा | October 12, 2016 3:49 AM
dalit boy killed, up dalit boy killed, dalit thrashing, una incident, schedule castes, dalit discrimination, akhilesh yadav govt, gau rakshak, dalit violence, india clashes, latest news, india news, latest newsइस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्‍मक तौर पर किया गया है। (Source: Agency)

रांची में रविवार को सेना के सेवानिवृत्त डॉ. सुशांतो सरकार के परिवार के 5 सदस्यों की आत्महत्या के मामले पर उनकी बहू मधुमिता ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मधुमिता ने ससुर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। पति समीर पर दूसरी महिला के साथ संबंध रखने का भी आरोप लगाया है। मंगलवार दोपहर करीब 11.30 बजे मधुमिता थाना सेक्टर- 58 पहुंची थीं। जहां मधुमिता ने अपने ससुर सुशांतो पर पांच लोगों की हत्या का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराने की मांग की थी। पुलिस ने रांची का मामाल बताते हुए नोएडा में मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया।मधुमिता अपने पति और बेटी सुमिता के साथ सेक्टर- 61 स्थित मारवेल होम्स की 13वीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहती थीं। जबकि उसके ससुर सुशांतो, सास अंजना, भतीजा पार्थिव, उसकी पत्नी मौमिता व बेटी समिता सरकार पिछले दो साल से मार्वल होम्स के फ्लैट नंबर 1504 में रहते थे।

मधुमिता ने आरोप लगाया कि ससुर की छेड़खानी से तंग आकर यह बात अपने पति समीर को भी बताई थी। समीर ने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद वह अपने ससुर की शिकायत करने सेक्टर-60 चौकी भी गई थी। पुलिस शिकायत लेकर जांच करने का आश्वासन दिया था। मधुमिता ने बताया कि 6 अक्तूबर को समीर ने उसे वाट्सऐप पर मैसेज भेजा था, जिसमें लिखा था कि तुमसे मिलने का मन नहीं है। मैं परिवार के अन्य लोगों के साथ कोलकाता जा रहा हूं। 10 अक्तूबर को तुम्हारे परिवार से बातचीत करूंगा। उसके बाद ही तय होगा कि तुम यहां रहोगी या नहीं। सोमवार दोपहर तक मधुमिता को रांची में हुई वारदात की जानकारी नहीं थी। बालकोनी में मधुमिता को देखकर कुछ अपार्टमेंट की कुछ महिलाओं ने अखबार दिखाया तो वह जोर-जोर से रोने लगी। रांची के अस्पताल में गंभीर रूप से घायल सुशांतो सरकार ने पुलिस को दिए बयान में पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है।

सुशांतो ने बताया कि वे परिवार के साथ हर साल दुर्गापूजा पर रांची जाते रहे हैं। सुशांतो की पत्नी अंजना सरकार और बेटे समीर को मानसिक रोग की समस्या थी। अंजना नींद का इंजेक्शन लेती थी। शनिवार रात को समीर ने अंजना और बेटी सुमिता को नींद के इंजेक्शन ज्यादा मात्रा में लगा दिए। उसके बाद खुद को भी अधिक मात्रा का नींद का इंजेक्शन लगाया। दूसरी बहू मौमिता ने अपनी बेटी और खुद को इंजेक्शन लगाया। जिससे सब की मौत हो गई। जबकि सुशांतो ने खुद को चाकू से वार कर मारने की कोशिश की थी। मधुमिता की छोटी बहन मौमिता है। मौमिता से उनकी और समीर की नजदीकी देखकर मधुमिता अवैध संबंधों को लेकर शक जताती थी। इस मामले पर एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि मामले की जांच रांची पुलिस कर रही है। मधुमिता के आरोपों की भी जांच कराई जाएगी। रांची पुलिस की तरफ से अभी तक नोएडा पुलिस से किसी बिंदु पर मदद नहीं मांगी गई है।

 

 

Next Stories
1 दादरी: तनाव के बीच किया गया रवि का अंतिम संस्कार
2 मकान खरीदारों को प्राधिकरण ने किया सतर्क
3 अखलाक़ का क़त्ल: एक साल में कोर्ट से मिलीं 18 तारीखें, केवल 5 पर हुई सुनवाई, जानिए हर डेट पर हुई कोर्ट कार्रवाई का ब्योरा
ये पढ़ा क्या?
X