ताज़ा खबर
 

नोएडा: सिक्‍योरिटी एजेंसी चलाने वाला करने जा रहा था बच्‍ची से बलात्‍कार, लोगों ने पकड़कर पुलिस में दे दिया

शहर में कल रात आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

Author नोएडा | April 24, 2018 16:10 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

शहर में कल रात आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि चेतन चौहान ने कल रात आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। लेकिन, इससे पहले की वह बच्ची को नुकसान पहुंचाता, आसपास के लोगों ने उसे देख लिया और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपों को स्थानीय अदालत में पेश किया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

वहीं ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र से 11वीं की छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आज एक आरोपी अंकित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में अभी तक अपराध स्वीकार नहीं किया है। पुलिस इस मामले में एक अन्य आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। मालूम हो कि 11वीं की छात्रा ने 19 अप्रैल को मामला दर्ज कराया था कि उसे अगवा करके अंकित और नवीन सहित तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस इस संबंध में मजिस्ट्रेट के समक्ष छात्रा का बयान दर्ज करवा चुकी है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनीति सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। वहीं पुलिस उपाधीक्षक नगर( तृतीय) श्वेताभ पांडे ने बताया कि सोरखा गांव में रहने वाले एक दलित व्यक्ति ने थाना सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज कराई है कि महेश यादव नामक व्यक्ति उसकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। अधिकारी ने बताया कि किशोरी, महेश की नर्सरी पर काम करती थी। एक अन्य घटना में थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर 115 के पास आज सुबह एक अज्ञात युवती का बोरे में बंद शव मिला है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App