ताज़ा खबर
 

दोस्त की पत्नी से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

विनोद शहर छोड़कर भागने की फिराक में था। जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से भोपाल के रहने वाले पति-पत्नी गिझौड़ गांव में किराए पर रहते हैं।

Author नोएडा | April 18, 2017 3:19 AM
Gujarat ATS, 2003 jihadi conspiracy, godhra kand, 2002 Godhra Kand, Gujarat News, Gujara Ats Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

नोएडा के गिझौड़ में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के दोस्त पर बलात्कार का आरोप लगाया है। घटना के समय महिला घर पर अकेली थी। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी ने महिला की पिटाई भी की। थाना सेक्टर-24 पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि विनोद शहर छोड़कर भागने की फिराक में था। जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से भोपाल के रहने वाले पति-पत्नी गिझौड़ गांव में किराए पर रहते हैं। महिला का पति सूरजपुर की एक कंपनी में चालक की नौकरी करता है। उनके पड़ोस में महिला के पति का दोस्त और आरोपी विनोद (27) भी रहता है। विनोद भी उसी कंपनी में चालक है। महिला ने आरोप लगाया है कि रविवार रात को उसके पति ड्यूटी पर गए थे। उसे अकेला पाकर विनोद ने कमरे में पहुंचकर छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर विनोद ने महिला की पिटाई की और उसके बाद बलात्कार किया। विनोद के चले जाने के बाद महिला ने पति को फोन कर घटना की जानकारी दी। पति ने घर पहुंचकर 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-24 पुलिस ने विनोद को गिझौड़ से गिरफ्तार कर लिया।

निर्माणाधीन इमारत से गिरकर मजदूर की मौत

सेक्टर-80 इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-80 में एक निर्माणाधीन इमारत में कामिल मिस्त्री के रूप में काम करता था। मूल रूप से पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम इलाके के रहने वाले कामिल के पिता जावेद समेत कई अन्य जानकार भी वहीं काम करते थे। रविवार शाम को कामिल इमारत की 12वीं मंजिल पर चिनाई का काम कर रहा था। तभी अचानक पैर फिसलने से वह नीचे गिर पड़ा। गिरने की आवाज सुनकर काम करने वाले नीचे पहुंचे और खून से लथपथ कामिल को नजदीक के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कामिल के पिता जावेद ने ठेकेदार रिंकू के खिलाफ थाना फेज-2 पुलिस से शिकायत की है और आरोप लगाया है कि ठेकेदार की लापरवाही की वजह से उनके बेटे की मौत हुई है।

दूसरी घटना में बिशनपुरा गांव में पश्चिम बंगाल के रहने वाले मोनू (30) ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। कई बार खटखटाने पर भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तब थाना सेक्टर-58 पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची, तब मोनू के पंखे से लटकने का पता चला। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौके से कोई सूसाइड नोट नहीं मिला है। बताया गया है कि मोनू काफी दिनों से बेरोजगार था। काम की तलाश में वह रविवार सुबह बिशनपुरा गांव में ही रहने वाले अपने परिचित राहुल के पास पहुंचा था। मोनू और राहुल, दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। राहुल ने मोनू को आराम करने को कहा और खुद नौकरी पर चला गया। रात करीब 8.30 बजे तक जब राहुल के कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो पड़ोसियों ने राहुल को फोन कर सूचना दी। राहुल तुरंत कमरे पर पहुंचा और कई बार दरवाजा खटखटाया। पुलिस को सूचना देने पर आत्महत्या का पता चला।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नोएडा: वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार हुआ फरार आरोपी नेता
2 संपत्ति विवाद में साझीदार के बेटे और पत्नी की हत्या का आरोप
3 केजरीवाल के खिलाफ शिकायत की जांच नहीं करने पर नोएडा पुलिस को फटकार
IPL 2020
X