ताज़ा खबर
 

सनकी आशिक ने टॉयलेट जा रही लड़की पर किया हमला, चाकू से गोदने के बाद खुद पर भी किया वार

मृतक लड़की जगत फार्म मार्केट में एक कॉस्मेटिक की दुकान पर काम करती थी। जब लड़की दुकान से बाहर आई तो कुलदीप वहां आकर उससे बात करने की कोशिश करने लगा। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो वह उसे हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचने लगा। वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में दोनों के बीच हुई हाथापाई का वीडियो साफ-साफ दिखाई पड़ रहा है।

प्रतीकात्मक चित्र।

ग्रेटर नोएडा के एक मॉल में शुक्रवार एकतरफा प्रेम प्रसंग के मामले में एक व्यक्ति ने 18 वर्षीय युवती की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और इसके बाद अपने आप को भी मारने की कोशिश की। आरोपी कुलदीप सिंह को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहां मौजूद लोगों के अनुसार , कुलदीप सुबह करीब साढ़े 11 बजे मॉल पहुंचा था जहां युवती एक दुकान पर काम करती थी। महिला पहली मंजिल पर स्थित शौचालय में जा रही थी तभी आरोपी ने उसे पकड़ लिया और उस पर कई बार चाकू से वार किया। कासना पुलिस थाने के प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बाद में आरोपी ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस को देखने के बाद वह सीढ़ियों पर चढ़ गया और उसने अपने आप को भी चाकू मारा। पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई। उन्होंने कहा कि दादरी के गौतमपुरी इलाके में रहने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जाता है कि मृतक लड़की जगत फार्म मार्केट में एक कॉस्मेटिक की दुकान पर काम करती थी। जब लड़की दुकान से बाहर आई तो कुलदीप वहां आकर उससे बात करने की कोशिश करने लगा। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो वह उसे हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचने लगा। वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में दोनों के बीच हुई हाथापाई का वीडियो साफ-साफ दिखाई पड़ रहा है।

लड़की को चाकू मारने के बाद लड़के ने खुद को भी घायल कर दिया। मौके पर ही पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां लड़की ने करीब शाम के 7:30 बजे अपना दम तोड़ दिया। वहीं लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App