ताज़ा खबर
 

नोएडा डीएम को माफिया से खतरा, चिट्ठी लिख मांगी तगड़ी सुरक्षा

डीएम के साथ केवल एक पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर रहता है। बताया जा रहा है कि, डीएम ने यह पत्र तत्कालीन एसएसपी अजयपाल शर्मा के वक्त लिखा था। पत्र लिखने के करीब महीने भर बाद यह सामने आया है।

गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) के जिलाधिकारी बी एन सिंह (फोटो सोर्स : ANI)

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में जिलाधिकारी ने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। डीएम ब्रजेश नारायण सिंह ने नोएडा एसएसपी को पत्र लिख सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। डीएम बी एन सिंह की तरफ से लिख गए पत्र में कहा गया है कि, उनकी ओर से जिले में अपराधियों पर कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। इस लिहाज से परिस्थितियों के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाए जाने की जरूरत है। डीएम ने कहा है कि अभी उनके साथ अभी केवल एक पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर रहता है।

जिलाधिकारी बीएन सिंह की तरफ से पत्र के माध्यम से कहा गया है कि, दादरी में जुलाई 2018 को एक नई बनी शाहबेरी बिल्डिंग गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई थी। इस संबंध में 19 व्‍यक्तियों और संस्‍थाओं के खिलाफ बिसरख थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं अवैध रूप से हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में प्‍लॉटिंग कर लोगों को बेचने को लेकर बिल्‍डर्स सहित 50 लोगों पर केस दर्ज हुआ था।

पत्र में उन्होंने आगे लिखा है कि, इसके साथ ही खनन माफिया और भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं, पांच अपराधियों पर नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत केस दर्ज किए गए। लिहाजा ऐसे मामलों और लोगों पर हो रही कार्यवाई के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाई जाए।

बताया जा रहा है कि, डीएम ने यह पत्र तत्कालीन एसएसपी अजयपाल शर्मा के वक्त लिखा था। पत्र लिखने के करीब महीने भर बाद यह सामने आया है। हालांकि इस मुद्दे पर वर्तमान एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि उनके समय में डीएम ने कोई पत्र नहीं लिखा है। लिहाजा उन्हें इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App