scorecardresearch

नोएडाः बीजेपी नेता ने महिला को धमकाया, कैमरे पर दिखा स्वैग तो बिफरे लोग, FIR के बाद से फरार, पार्टी ने झाड़ा पल्ला

नोएडाः घटना की वीडियो वायरल हुआ तो लोग भड़क गए। उसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। श्रीकांत त्यागी फरार हो गया है।

Noida, Shrikant Tyagi, BJP leader, hreatens woman, Caught on camera, Absconding after FIR, Noida Police
नोएडाः महिला को कैमरे पर धमकाते दिखे बीजेपी नेता। (फोटोः @Abushahma007)

सत्ता के नशे में बीजेपी के नेता अक्सर बेलगाम दिखते रहे हैं। फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है। गौतमबुद्धनगर में एक बीजेपी नेता ने एक महिला के साथ अभद्रता की। घटना की वीडियो वायरल हुआ तो लोग भड़क गए। उसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि महिला के साथ अभद्रता करने वाला नेता अब फरार हो गया है। बीजेपी का कहना है कि आरोपी कभी पार्टी का सदस्य नहीं रहा।

घटना नोएडा के सेक्टर-98 बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी की है। आरोपी नेता का नाम श्रीकांत त्यागी है। वो भी इसी सोसाइटी में रहता है। उनका एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में बीजेपी नेता एक महिला के साथ बहस करता दिखा।

क्लिप में वो महिला के साथ अभद्र भाषा में बात करती भी दिखता है। महिला उसकी हरकत पर विरोध जताती है तो उसके पति के लिए भी अपशब्द कहे जाते हैं। फिर मामला भड़क जाता है। इसके बाद सोसाइटी की महिलाएं वहां इकट्ठा हो गईं। उन्होंने नेता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

महिलाओं का आरोप है कि वो सोसाइटी में अतिक्रमण कर रहे हैं। पहले उन्होंने सोसाइटी में बड़े पौधे लगाकर अतिक्रमण किया। अब वो छोटे पौधे लगा रहे हैं। आरोप है कि सोसाइटी की एक महिला उन पौधों को हटाने लगी तो आरोपी नेता ने उसे धमकी दी कि वो पौधे को हाथ लगाएगी तो वह उसे छोड़ेंगे नहीं।

बीजेपी अब त्यागी से अपना पल्ला झाड़ रही है। बीजेपी की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है। गुप्ता ने कहा कि वो करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था। मौर्य अब बीजेपी छोड़ चुके हैं। त्यागी उनका फालोअर था और वो बीजेपी का सदस्य नहीं था।

हालांकि त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को बीजेपी के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है। घटना के बाद विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया। सपा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित बीजेपी के गुंडे बहन बेटियों का अपमान कर रहे हैं।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X