ताज़ा खबर
 

छेड़खानी का विरोध ​करने पर सरेआम ​पति-पत्‍नी को पीटा, महिला ने दी धमकी- अरेस्‍ट नहीं किया तो गोली मार लूंगी

महिला ने धमकी दी कि अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह खुद को गोली मार लेगी।

घटना का पूरा वीडियो पुलिस को सौंपा गया है। (Source: Screenshot)

उत्‍तर प्रदेश के मैनपुरी में दबंगों ने एक नवविवाहित जोड़े को छेड़खानी का विरोध करने पर सरेआम पीट दिया। महिला का आरोप है कि उसके साथ सरेआम छेड़छाड़ और मारपीट की गई, मगर लोग तमाशबीन देखते रहे। घटना का वीडियो मौके पर मौजूद एक व्‍यक्ति ने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया है, जिसकी फुटेज पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला की शिकायत के अनुसार, मैनपुरी के किशनी थानांतर्गत शमशेर गंज में रहने वाला अरविन्‍द तिवारी अपनी बीवी वन्‍दना के साथ बाजार आया था। दोनों की कुछ महीने पहले ही शादी हुई है। एक किसी से एक दुकान का पता पूछ रहे थे कि तभी एक व्‍यक्ति ने अश्‍लील हरकत कर दी। इसपर वन्‍दना ने अपना विरोध दर्ज कराया तो आरोपी आनंद यादव ने अपने एक साथी के साथ मिलकर पति-प त्‍नी पर हमला बोल दिया। दोनों की सरेआम पिटाई की गई। उसके बाद आरोपी आसानी से फरार हो गए। सरेबाजार हुई घटना को दर्जनों की भीड़ देखती रही, मगर किसी ने बीचबचाव करने की जहमत नहीं उठाई।

जब पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची तो महिला ने धमकी दी कि अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह खुद को गोली मार लेगी। किशनी पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया गया है। उसकी शिकायत और वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

– कीर्ति चौ‍रसिया की रिपोर्ट

देखें, घटना का वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App