छेड़खानी का विरोध ​करने पर सरेआम ​पति-पत्‍नी को पीटा, महिला ने दी धमकी- अरेस्‍ट नहीं किया तो गोली मार लूंगी

महिला ने धमकी दी कि अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह खुद को गोली मार लेगी।

Eve Teasing, Suicide, Couple Beaten, Newly Wedded Couple, Woman Beaten, Public Violence, Mobile Video, Beating woman, Uttar pradesh, Crime, India, Jansatta
घटना का पूरा वीडियो पुलिस को सौंपा गया है। (Source: Screenshot)

उत्‍तर प्रदेश के मैनपुरी में दबंगों ने एक नवविवाहित जोड़े को छेड़खानी का विरोध करने पर सरेआम पीट दिया। महिला का आरोप है कि उसके साथ सरेआम छेड़छाड़ और मारपीट की गई, मगर लोग तमाशबीन देखते रहे। घटना का वीडियो मौके पर मौजूद एक व्‍यक्ति ने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया है, जिसकी फुटेज पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला की शिकायत के अनुसार, मैनपुरी के किशनी थानांतर्गत शमशेर गंज में रहने वाला अरविन्‍द तिवारी अपनी बीवी वन्‍दना के साथ बाजार आया था। दोनों की कुछ महीने पहले ही शादी हुई है। एक किसी से एक दुकान का पता पूछ रहे थे कि तभी एक व्‍यक्ति ने अश्‍लील हरकत कर दी। इसपर वन्‍दना ने अपना विरोध दर्ज कराया तो आरोपी आनंद यादव ने अपने एक साथी के साथ मिलकर पति-प त्‍नी पर हमला बोल दिया। दोनों की सरेआम पिटाई की गई। उसके बाद आरोपी आसानी से फरार हो गए। सरेबाजार हुई घटना को दर्जनों की भीड़ देखती रही, मगर किसी ने बीचबचाव करने की जहमत नहीं उठाई।

जब पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची तो महिला ने धमकी दी कि अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह खुद को गोली मार लेगी। किशनी पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया गया है। उसकी शिकायत और वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

– कीर्ति चौ‍रसिया की रिपोर्ट

पढें उत्तर प्रदेश समाचार (Uttarpradesh News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
मोदी की अमेरिका यात्रा के बारे में रामगोपाल की टिप्पणी पर भाजपा की कडी प्रतिक्रियाNarendra Modi Australia Investors
अपडेट