पति ने दाढ़ी कटाने से किया मना तो बीवी ने मुंह पर डाल दिया खौलता पानी - muslim man refuse to remove beard angry wife poured hot water on him in aligarh - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पति ने दाढ़ी कटाने से किया मना तो बीवी ने मुंह पर डाल दिया खौलता पानी

सलमान हमेशा नगमा से कहता था कि मैं अपनी धार्मिक परंपराओं से बहुत प्यार करता हूं इसलिए मैं ये दाढ़ी नहीं कटवा सकता।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक महिला ने अपने पति पर खौलता हुआ पानी डालकर उसे घायल कर दिया। यह मामला जमालपुर इलाके के खौडूरी गांव का है। यहां रहने वाले सलमान की बीवी नगमा ने उसपर गरम पानी इसलिए डाल दिया क्योंकि उसने धार्मिक दायित्वों की वजह से अपनी दाढ़ी काटने से मना कर दिया था। यह घटना गुरुवार की है। इस घटना के बाद सलमान को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नगमा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है।

एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार नगमा और सलमान की शादी को अभी केवल 6 महीने ही हुए हैं। दोनों के बीच आए दिन सलमान की दाढ़ी को लेकर झगड़े होते रहते थे। सलमान हमेशा नगमा से कहता था कि मैं अपनी धार्मिक परंपराओं से बहुत प्यार करता हूं इसलिए मैं ये दाढ़ी नहीं कटवा सकता। इतना ही नहीं नगमा उससे यह भी कहती थी कि कुर्ता-पायजामा की जगह पैंट-शर्ट पहना करे लेकिन सलमान ने उसकी यह बात भी नहीं मानी। वहीं नगमा सलमान के मना करने के बावजूद उससे दाढ़ी कटवाने के लिए जिद करती रहती थी। जिस दिन इस वारदात को अंजाम दिया गया उस दिन भी दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ था।

इसके बाद सलमान सोने चला गया और उसके सोने के बाद नगमा ने गुस्से में आकर सलमान के ऊपर खौलता हुआ पानी डाल दिया। वह पानी इतना गरम था कि सलमान का चेहरा जल गया और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। सलमान की आवाज़ सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंचे और उन्होंने सलमान को पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों का कहना है कि सलमान की हालत नाजुक है और उसे डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया है।

देखिए वीडियो - अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर की मौत; 6 घंटे तक करते रहे एंबुलेंस का इंतज़ार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App