ताज़ा खबर
 

यूपी: कंपार्टमेंट में जबरन घुस कर चलती ट्रेन में मुस्लिम परि‍वार पर क‍िया हमला, आठ घायल

राज्य के फर्रुखाबाद इलाके में एक मुस्लिम परिवार के 10 सदस्यों के साथ मार-पीट और लूट की वारदात होने की खबर है।

ट्रेन में घुसने की कोशिश करते हमलावर। (Source: NDTV Video grab)

उत्तर प्रदेश में एक मुस्लिम परिवार के 10 सदस्यों के साथ ट्रेन में मार-पीट और लूट की वारदात होने की खबर है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक परिवार के साथ मार-पीट के दौरान हमलावरों ने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा। वारदात बुधवार (12 जुलाई) को फर्रुखाबाद इलाके में हुई। फिलहाल यह साफ नहीं है कि हमला क्यों किया गया। खबर के मुताबिक मारपीट करने वालों ने परिवार के एक दिव्यांग बच्चे से मोबाइल छीन रहे थे। वहीं कुछ लोग इस मामले में लड़की से छेड़छाड़ की बात भी कह रहे हैं। परिवार की एक महिला ने कहा कि उन लोगों को बहुत मारा गया और वे लोग उनको लूटकर सारी जूलरी भी ले गए। एक शख्स ने रोते हुए बताया कि उसके बेटे को मारा-पीटा गया था। परिवार का कहना है कि 100 नंबर काम नहीं कर रहा था जिसकी वजह से पुलिस भी वक्त पर नहीं आई।

पुलिस के मुताबिक परिवार के आठ सदस्य इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। अभी तक तीन लोगों से पूछताछ हुई है। वहीं किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। खबर के अनुसार परिवार एक शादी से वापिस लौट रहा था। हमलावर मार-पीट करने के लिए ट्रेन में जबरन दाखिल हुए थे। पीड़ित परिवार का यह दावा भी है कि उनके दिव्यांग बच्चे को भी बेरहमी से पीटा गया।

वीडियो (Source: NDTV/YouTube)

पिछले महीने हरियाणा में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी। वहां जुनैद खान नाम के एक नाबालिग को पीटा गया था। वह ईद के लिए खरीददारी करके दिल्ली से अपने घर लौट रहा था। ट्रेन में उसकी कुछ लड़कों से बहस हुई जिसके बाद उन लड़कों ने चाकू से कई वार करके जुनैद को अधमरा कर दिया। जुनैद की बाद में हॉस्पिटल में मौत हो गई थी। कथित रूप से जुनैद को बीफ खाने वाला भी कहा गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महागुन सोसाइटी तोड़फोड़ मामला: अबतक 13 गिरफ्तार, सामने आए थे पत्थरों की ‘बारिश’ के वीडियो
2 इलाज करने आए डॉक्टर ने भाई के साथ मिलकर किया 10वीं की छात्रा का बलात्कार, वीडियो भी बनाया
3 धर्म बदलकर की थी मुस्लिम से शादी, अब फोन पर मिला तलाक तो किया खुलासा- पति नागपुर बम धमाकों का आरोपी है
ये पढ़ा क्या?
X