ताज़ा खबर
 

मुरादाबाद: दहेज न लाने पर इंजीनियर पति ने घर से निकाला, ससुराल के बाहर धरने पर बैठी महिला

पति आए दिन उसकी पिटाई करता और उसे तरह तरह से प्रताड़ित करता था।

Author July 15, 2017 1:11 PM
अंकिता ने इस मामले में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। (Source: IANS)

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला इंसाफ के लिए अपने ससुराल की चौखट पर बैठ गई है। ससुराल के लोग घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। परेशान हाल महिला का रो-रोकर बुरा हाल है। अपने इंजीनियर पति से परेशान होकर उसने इंसाफ के लिए ससुराल के दरवाजे पर ही धरना दे दिया है। धरने पर बैठी महिला का आरोप है कि दहेज न लाने पर पति और सुसराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है। साथ ही घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। अंकिता ने बताया की नोएडा में वह अपने पति नीलाभ के साथ रह रही थी। पति आए दिन उसकी पिटाई करता और उसे तरह तरह से प्रताड़ित करता था। इस दौरान कहासुनी होने के बाद उसका पति उसे छोड़कर मुरादाबाद आ गया। वह अपने पति को ढूंढते हुए मुरादाबाद पहुंची तो ससुराल में ताला लगा हुआ मिला। अंकिता ने बताया कि ससुराल वाले उसे घर में न घुसने देने की बात कर रहे हैं, इसलिए इंसाफ के लिए घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई है।

HOT DEALS
  • Honor 9I 64GB Blue
    ₹ 14790 MRP ₹ 19990 -26%
    ₹2000 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

मूलरूप से बिजनौर के धामपुर की रहने वाली अंकिता श्रीवास्तव की शादी दो साल पहले शहर के टीडीआई सिटी में रहने वाले गिरीश श्रीवास्तव के पुत्र नीलाभ श्रीवास्तव से हुई थी। नीलाभ नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। अंकिता के मुताबिक, बीते 9 जुलाई को पति नीलाभ ने उसके साथ मारपीट की और उसे नोएडा में ही छोड़कर मुरादाबाद अपने माता-पिता के पास आ गया था। अंकिता भी अपना सामान लेकर जब टीडीआई सिटी अपने ससुराल पहुंची तो उसे घर में ताला लगा मिला। अंकिता ने इस मामले में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

संबंधित वीडियो देखें:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App