ताज़ा खबर
 

यूपी में फिर मॉब लिंचिंग! चोरी की भैंस के साथ पकड़ा गया युवक, गुस्‍साए ग्रामीणों कर दी धुनाई, अस्‍पताल में मौत

भीड़ ने भैंस चोरी के शक में युवक को बुरी तरह घायल कर दिया, जिसकी बाद में जिला हॉस्पिटल में मौत हो गई। मृतक दुबई में काम करता था।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भीड़ द्वारा एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। यहां बरेली के भोलापुर डिंडोलिया में बेकाबू भीड़ ने चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार (28 अगस्त, 2018) रात करीब ढाई बजे की है। जानकारी के मुताबिक भीड़ ने भैंस चोरी के शक में युवक को बुरी तरह घायल कर दिया, जिसकी बाद में जिला हॉस्पिटल में मौत हो गई। मृतक दुबई में काम करता था। उसकी पहचान शाहरुख खां के रूप में की गई है।

जानकारी के मुताबिक शाहरुख को मंगलवार शाम मोहल्ले के तीन युवक अपने साथ ले गए। बेटा देर रात तक घर ने नहीं आया तो परिजन उसके एक दोस्त के घर पहुंचे, जहां बताया कि वह सुबह को घर पहुंचेगा। मगर बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे परिजनों को फोन आया कि उनका बेटा हॉस्पिटल में भर्ती है।

परिजन हॉस्पिटल पहुंचे तो शाहरुख ने धीमी-धीमा आवाज में बताया कि उसके दोस्त माजिद और पप्पू घुमाने के बहाने भोलापुर डिंडोलिया ले गए, जहां उन्होंने भैंस चोरी करने की योजना बनाई। इस दौरान उसे नशे की गोलियां दे दी गईं। जब रात के ढाई बजे दोनों भैंस चोरी कर भाग रहे थे तब भैंस का मालिक जाग गया।

शोर मचाने में गांवालों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान माजिद और पप्पू भाग गए, मगर नशे में होने की वजह वह भाग नहीं सका। युवक ने बताया कि लोगों ने उसे लाठी-डंडों से खूब पीटा। बाद में पुलिस ने किसी तरह उसे बचाया और हॉस्पिट में भर्ती कराया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App