ताज़ा खबर
 

यूपी: स्कूली लड़कियों को आपत्तिजनक वीडियो दिखाने पर अभिभावकों ने कर दी बस कंडक्टर की पिटाई

बस कंडक्टर को स्कूल ने नौकरी ने निकाल दिया है। पुलिस के अनुसार उस पर पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक निजी स्कूल के बस कंडक्टर को  छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में अभिभावकों ने पिटाई की। बुधवार (11 अक्टूबर) को नाराज अभिभावकों ने कंडक्टर के साथ ही बस के ड्राइवर की भी पिटायी की और बस में तोड़फोड़ भी की। स्कूल ने कंडक्टर को नौकरी से निकाल दिया है।  घटना मंगलवार (10 अक्टूबर) की बतायी जा रही है। छात्रा ने मंगलवार को घर जाकर बताया कि कंडक्टर स्कूल से घर जाते समय बस में ऐसा वीडियो दिखा रहा था। अभिभावकों ने बुधवार को बस को रास्ते में रोककर कंडक्टर और ड्राइवर की पिटायी कर दी।

अभिभावकों द्वारा पिटायी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बागपत के सेंट एंजल पब्लिक स्कूल के इस कंडक्टर और ड्राइवर को हिरासत में लिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार मामले में बस कंडक्टर को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है। उस पर पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने स्कूल को हर बस में दो सीसीटीवी कैमरा लगावने और उसके पीछे तीन हेल्पलाइन के नंबर लिखवाने का निर्देश दिया है। पुलिस ने स्कूल को बसों के ड्राइवरों और कंडक्टरों के मल्टीमीडिया फोन रखने पर भी रोक लगाने का निर्देश दिया है।

अभी हाल ही में गुड़गांव के रेयान इंटनेशनल स्कूल में एक छात्र की एक कर्मचारी ने हत्या कर दी थी। रेयान स्कूल में भी छात्रों के यौन शोषण का आरोप था। अभिभावकों के उग्र विरोध के बाद रेयान स्कूल कई दिनों तक बंद रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jameel shafakhana
    Oct 12, 2017 at 1:49 pm
    DHAAT,SWAPANDOSH, TIME, POWER, NAMARDI OR NILL SHUKRANUO KA SAFAL ILAJ : jameelshafakhana /
    (0)(0)
    Reply