ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: संघ कार्यकर्ता की हत्या, बोरे में लाश फेंककर भागे हत्यारे

पुलिस के अनुसार अपराधियों ने धारदार हथियार से पीड़ित का सिर, चेहरा और गर्दन काट दिया और लाश को बोरे में बंद करके मेडिकल थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे फेंक दिया।

Author Updated: November 20, 2017 1:38 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

मेरठ के सिविल थाना क्षेत्र में संघ के एक कार्यकर्ता और लोहा कारोबारी सुनील गर्ग (56) की कथित रूप से हत्या कर दी गई। कल देर रात हुई इस घटना से व्यापारी गुस्से में हैं। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने धारदार हथियार से पीड़ित का सिर, चेहरा और गर्दन काट दिया और लाश को बोरे में बंद करके मेडिकल थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे फेंक दिया। पुलिस को शक है कि लेनदेन के मामले में कारोबारी की हत्या की गई है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि देवी नगर निवासी सुनील गर्ग (56) का सूरजकुंड में लोहे का कारोबार था। कल शाम वह सूरजकुंड तक जाने की बात कह कर घर से बाइक पर निकले थे। लेकिन वह रात होने पर भी घर नहीं लौटे। उनका मोबाइल कवरेज एरिया से बाहर बता रहा था।

इससे चिंतित होकर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस बीच उनकी बाइक सूरजकुंड के पास एक र्निसग होम के सामने खड़ी मिली। इसी दौरान पुलिस ने राहगीरों की सूचना पर नाले के पास सड़क किनारे बोरे में बंद लाश बरामद की। बोरे में बद शव की पहचान सुनील गर्ग के रूप में हुई। परिजनों के अनुसार सुनील भाजपा के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सक्रिय कार्यकर्ता थे और संगठन के कार्यक्रमों में देखे जाते थे। पुलिस अधीक्षक सदर मानसिंह चौहान के अनुसार कारोबारी के नंबर की सीडीआर निकलवाई गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गाय के इलाज के लिए मोदी-राजनाथ को किया था ट्वीट, मदद के लिए पहुंचे पुलिसवाले और विहिप कार्यकर्ता
2 नए साल में होगा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के पहले हिस्से का उद्घाटन, 50 फीसद तक कम होगा प्रदूषण
3 यूपी: आप का प्रचार कर रहीं विधायक अलका लांबा को मारा पत्थर, इलाज करा कर लौटीं दिल्ली