ताज़ा खबर
 

यूपी: जमानत पर छूटे छेड़छाड़ के आरोपी ने सरेआम लड़की, मां पर तलवार से किया हमला, फिर रेता अपना गला

सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि छह महीने पहले वजाहत को उसी लड़की संग उत्पीड़न के दोष में जेल भेजा गया। कुछ साल पहले कथित तौर पर उसके लड़की से संबंध थे।

Author Published on: November 25, 2018 11:05 AM
तस्वीर का इस्तेमाल महज प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

यूपी के सहारनपुर में एक शख्स ने व्यस्त मार्केट में एक 25 वर्षीय लड़की और उसकी बूढ़ी मां पर तलवार से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि शनिवार (24 नवंबर, 2018) को जिले के ननौता क्षेत्र में घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी परिचित की छत पर चढ़ा और रेजर से अपना गला भी रेत लिया। तीनों को सहारनपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक हमलावर वजाहत खान है, जो पूर्व में उसी लड़की संग उत्पीड़न के आरोप में छह महीने की सजा काट चुका है और जमानत पर बाहर था। स्थानीय पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वजाहत ने तलवार से कई बार हमला कर मां-बेटियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में आने-जाने वालों की मदद से पीड़ितों को किसी तरह हॉस्पिटल पहुंचाया गया। स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक हमले के बाद आरोपी किसी परिचित की छत पर चढ़ गया और खुद का गला रेत जान लेने की कोशिश की।

सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि छह महीने पहले वजाहत को उसी लड़की संग उत्पीड़न के दोष में जेल भेजा गया। कुछ साल पहले कथित तौर पर उसके लड़की से संबंध थे। साल की शुरुआत में लड़की ने जब उसे ठुकरा दिया तो उसी घर में घुसकर हमला कर दिया। मां संग भी बुरा बर्ताव किया गया। घटना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक वह जमानत पर बाहर आया और पूर्व निर्धारित योजना के तहत लड़की के पास पहुंचा।

एसएसपी के मुताबिक हमले में लड़की और उसकी मां के सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि लड़की की हालत में सुधार हो रहा है जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसके अलावा आरोपी की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे मेरठ रेफर किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 38 मुसलमानों के कत्ल पर बोले रिश्तेदार- गोलियों से बच गए, पर इंसाफ के इंतजार ने मार डाला
2 VIDEO: नशे में धुत महिला वकील ने कार से कई को मारी टक्कर, थाने में जमकर किया हंगामा
3 मेरठ: नशे में धुत दरोगा को पीटने वाले बीजेपी पार्षद पर केस दर्ज
जस्‍ट नाउ
X