beef smuggler fire on police in up two arrested - Jansatta
ताज़ा खबर
 

उप्र: गौमांस तस्करों ने पुलिस पर की फयरिंग, 2 गिरफ्तार 1 फरार

पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी से दो बोरों में गौमांस तथा उनके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा व एक खोखा कारतूस, एक कुल्हाड़ी, दो बड़े छुरे बरामद किए।

Author December 2, 2017 10:42 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह गौमांस तस्करों से हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 10,000 रुपये के इनामी बदमाश सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी से दो बोरों में गौमांस तथा उनके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा व एक खोखा कारतूस, एक कुल्हाड़ी, दो बड़े छुरे बरामद किए। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया, “शनिवार सुबह 11 बजे मेडिकल थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर नाला रोड पर चेकिंग शुरू की। इसी बीच संदिग्ध सेंट्रो गाड़ी (एचआर 03 सी 0514) को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, तो उसमें सवार तीन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे। इस पर पुलिस ने भी फायरिंग की।

दोनों ओर से हुई फायरिंग में बदमाश इशलू उर्फ इस्लामुद्दीन घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने इशलू व शहजाद को गिरफ्तार कर लिया। घायल इसलू को उपचार के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।” उन्होंने बताया कि एक अन्य बदमाश साजिद मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त इसलू के विरुद्ध भावनपुर थाने में 33 मामले दर्ज हैं। वह भावनपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है, जिसकी गिरफ्तारी पर 10,000 रुपये का पुरस्कार घोषित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App