ताज़ा खबर
 

मेरठ: महिला का आरोप- बीजेपी सदस्‍य ने रेप किया, जैब से जबरन शादी कराई, उसने 6 महीने बाद छोड़ दिया

बीजेपी नेता का कहना है कि लड़की उसे झूठे केस में फंसा रही हैं और लगभग 6 महीने पहले भी इसी तरह के मामले में उसे फंसाने की कोशिश की थी। विक्की का कहना है कि उसके राजनीतिक विरोधी युवती को उसके खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं।

Meerut, Meerut rape, Meerut bjp woman raped, BJP member Vicky Taneja, Jaib, crime news, Meerut news, Hindi news, News in Hindi, Jansattaयुवती ने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि ड्राइवर जैब ने फेसबुक के जरिये उससे दोस्ती की थी।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवती ने बीजेपी के एक नेता और उसके ड्राइविर पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। ये घटना कुछ महीने पहले की है। मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के काशी गांव की रहने वाली एक युवती ने बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य और उसके ड्राइवर नशीली दवा देकर गैंगरेप का आरोप लगाया। आरोपी बीजेपी नेता का नाम विक्की तनेजा है, जबकि उसके ड्राइवर का नाम जैब है। लड़की ने कहा है कि उसे जबरन हरिद्वार ले जाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने इस बावत मेरठ के एसएसपी राजेश पांडे को तहरीर दी है और इंसाफ की मांग की है। युवती ने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि ड्राइवर जैब ने फेसबुक के जरिये उससे दोस्ती की थी।

पीड़िता ने कहा कि एक दिन उसने जैब को बताया कि उसकी शादी होने जा रही है और वह इसके बाद वो उससे नहीं मिल सकेगी। इसके बाद जैब ने उसे आखिरी बार मुलाकात के लिए बुलाया। पीड़िता का कहना है कि उसने घर पर दोस्त की बर्थ डे पार्टी का बहाना बनाया और जैब से मिलने चली आई। युवती ने कहा कि जब वो जैब से मिलने पहुंची तो वहां विक्की तनेजा भी फॉर्च्यूनर गाड़ी के साथ खड़ा था। पीड़िता का आरोप है कि दोनों ने उससे खतौली तक चलने की बात कही। वहां पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोशी की हालत में ही हरिद्वार ले जाया गया। यहां पर लड़की को बीमार बताकर कमरा लिया गया। लड़की का आरोप है कि होटल में विक्की और जैब ने उसके साथ गैंगरेप किया और अगले दिन उसे तेजगढ़ चौराहे पर छोड़ दिया।

लड़की का कहना है कि जब उसने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई तो जैब से उसकी जबरन शादी कर दी गई। लड़की का कहना है कि शादी के 6 महीने बाद ही जैब ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद उसे चुप रहने की धमकियां मिलने लगी। वहीं बीजेपी नेता ने इन आरोपों से इनकार किया है। बीजेपी नेता का कहना है कि लड़की उसे झूठे केस में फंसा रही हैं और लगभग 6 महीने पहले भी इसी तरह के मामले में उसे फंसाने की कोशिश की थी। विक्की का कहना है कि उसके राजनीतिक विरोधी युवती को उसके खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं। विक्की ने कहा कि उसने जैब को भी 6 महीने पहले नौकरी से हटा दिया है। पुलिस का कहना है कि घटना की गंभीरता को देखते हुए इसकी विस्तार से जांच की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गो तस्करी: SHO ने खुद के खिलाफ दर्ज की शिकायत, बोले- मेरे एरिया था इसलिए मैं भी जिम्मेदार
2 मेरठ: हिन्‍दू बताकर की शादी, 6 साल बाद पता चला पति मुस्लिम है, जबरन कन्‍वर्ट कराया
3 धरने के दौरान गन्‍ना किसान की मौत, बागपत में फैला तनाव
ये पढ़ा क्या?
X