ताज़ा खबर
 

बलात्कार के आरोप में मसूद मदनी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मसूद मदनी ने उससे अकेले में बात की और अकेले में मिलने को कहा, ताकि टोना-टोटका किया जा सके।

Author देवबंद | March 19, 2017 1:07 AM
जमात-ए-उलेमा-हिंद के नेता मौलाना मसूद मदनी (फोटो सोर्स-यूट्यूब)

उत्तर प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री मसूद मदनी को पुलिस ने बलात्कार के आरोप में शुक्रवार रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सहारनपुर रेंज के डीआइजी जितेंद्र कुमार शाही ने बताया कि हरियाणा के जींद जिले की 25 साल की एक महिला ने देवबंद कोतवाली में 17 मार्च को बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई। डीआइजी ने मामले की जांच एसपी देहात रफीक अहमद को सौंपी। जांच के बाद देवबंद पुलिस ने पूर्व सांसद और मजलिस-ए-शूरा दारूल उलूम देवबंद के सदस्य असद मदनी के बेटे मसूद मदनी को उनके आवास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  डीआइजी ने बताया कि देवबंद पुलिस ने पीड़ित  महिला का कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया। महिला ने अपने बयान में बलात्कार की बात बताई है। पुलिस ने महिला का मेडिकल भी कराया। पुलिस ने बताया कि यह महिला निसंतान है। कुछ दिन पूर्व वह रूड़की के पिरान कलियर दरगाह पर संतान होने की मन्नत मांगने आई थी। वहां से उसे देवबंद मसूद मदनी के पास भेज दिया गया। उस समय उसके उसका पति भी था। पुलिस के मुताबिक मसूद मदनी ने उससे अकेले में बात की और अकेले में मिलने को कहा, ताकि टोना-टोटका किया जा सके।

पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि वह 16 मार्च की शाम को मसूद मदनी के आवास पर गई। जहां उसने पूरी रात उसके साथ बलात्कार किया। सुबह होने पर 17 मार्च को वह देवबंद कोतवाली पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई। स्थानीय पुलिस ने इस मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। इस पर आला अधिकारियों ने रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने मसूद मदनी को शुक्रवार रातत गिरफ्तार कर अदालत ने पेश किया। अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया।

 

लालकृष्ण आडवाणी हो सकते हैं देश के अगले राष्ट्रपति; पीएम मोदी ने सुझाया नाम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App