ताज़ा खबर
 

यूपी: डायल 100 की गाड़ी से निकाल भीड़ ने युवक को मार डाला, बुत बनी खड़ी रही पुलिस

काफी देर चले इस घटना क्रम के दौरान पुलिसवालों ने कुछ नहीं किया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि पुलिस के सामने ही युवक को पीट पीट कर मार दिया गया।

Author November 27, 2018 6:47 PM
यूपी पुलिस का शर्मनाक रवैया सामने आया है। (फोटो सोर्स : Express File Photo)

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। शामली जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए चलाई गई डायल 100 के अंदर से पुलिसवालों के बीच बैठे एक युवक को बाहर खींच कर मार दिया गया। इस दौरान पुलिस सिर्फ तमाशा देखती रही। मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद कार्यावाई के नाम पर पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, शराब के नशे में धुत राजेंद्र कश्यप नामक युवक का कुछ अन्य युवकों से विवाद हो गया। विवाद बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया। लोगों ने राजेंद्र को जमकर पीटा और फिर 100 नंबर को सूचना दे दी। सूचना पाते ही पहुंची डायल 100 नंबर में तैनात पुलिसवालों ने राजेंद्र कश्यप को गाड़ी में बैठा लिया। लेकिन खाकी से बैखौफ युवकों ने पुलिस वाहन में बैठे राजेंद्र को अंदर ही पीटना शुरू कर दिया। इतने से मन नहीं भरने पर उन युवकों ने राजेंद्र को पुलिस वाहन से बाहर घसीट लिया और पिटाई करते रहे।

काफी देर चले इस घटना क्रम के दौरान पुलिसवालों ने कुछ नहीं किया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि पुलिस के सामने ही युवक को पीट पीट कर मार दिया गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि, ‘मृतक राजेंद्र कश्यप के परिजनों की तहरीर पर थाना झिंझाना पर मुoअoसंo 818/ 18 धारा 147, 148 और 302 आईपीसी पंजीकृत कर लिया गया है। एसपी अजय कुमार ने बताया कि, एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हो गई है। अन्य की तलाश की जा रही है। वायरल वीडियो का देखने के बाद प्रथम दृष्टया दोषी पाए गए पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जा रही है’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App