ताज़ा खबर
 

रेप के लिए घर में घुसा, महिला ने खंभे से बांधकर काट दिया प्राइवेट पार्ट

महिला ने युवक को खंभे से बांध दिया। इस युवक की करतूत से गुस्साई महिला ने बंधक बनाने के बाद इस युवक की गुप्तांग काट दी और खुद पुलिस को फोनकर पूरी घटना की जानकारी भी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

उत्तर प्रदेश में रेप के इरादे से घर में घुसे एक शख्स को महिला ने खूब सबक सिखाया। इस महिला ने इस दरिंदे की गुप्तांग ही काट दी। यह उत्तर प्रदेश के इटावा स्थित एक गांव की घटना है। मिली जानकारी के मुताबिक यह युवक रेप के इरादे से रात के अंधेरे में एक महिला के घऱ में घुसा। घर में अकेली महिला को इस शख्स ने दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। लेकिन युवक के सामने हार मानने के बजाए यह महिला बड़ी ही बहादुरी के साथ उससे भिड़ गई। साहस का परिचय देते हुए इस महिला ने युवक को बंधक बना लिया।

महिला ने युवक को खंभे से बांध दिया। इस युवक की करतूत से गुस्साई महिला ने बंधक बनाने के बाद इस युवक की गुप्तांग काट दी और खुद पुलिस को फोनकर पूरी घटना की जानकारी भी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया। युवक का नाम मनोज कुमार बतलाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मनोज महिला का दूर का रिश्तेदार है। इस मामले में महिला ने बसरेहर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का यह भी कहना है कि यह युवक कई दिनों से उसपर बुरी नजर रख रहा था। इधर इस पूरी घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। गांव के लोग महिला की बहादुरी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

यहां आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के एटा में मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की खबर आई थी। इसके अलावा उन्नाव गैंगरेप केस में भी उत्तर प्रदेश सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। इस गैंगरेप केस में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मुख्य आरोपी हैं। राज्य में रेप की बढ़ती घटनाओं के बाद राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार ने ऐसे अपराधियों के खिलाफ कठोर कदम उठाने की चेतावनी दी है। ऐसे मामलों में सीएम ने अफसरों से लेकर सिपाही तक की जवाबदेही तय करने की बात कही है। सीएम ने निर्देश दिया है कि ऐसे अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App