ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: मोरल पुलिसिंग की आड़ में लड़का-लड़की की पिटाई, दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में मोरल पुलिसिंग का नया मामला सामने आया है।
लड़का-लड़की की पिटाई करते हुए एक गुंडा। (ANI)

उत्तर प्रदेश में मोरल पुलिसिंग का नया मामला सामने आया है। राज्य के महाराजगंज इलाके में कुछ लोगों ने एक लड़का और लड़की की पिटाई कर दी। वारदात से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिन्हें समाचार एजंसी एएनआई ने ट्वीट किया है। तस्वीरों में एक शख्स को लड़का और लड़की को पीटते हुए देखा जा सकता है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। बता दें किसी लड़का-लड़की की पिटाई का यह पहला मामला नहीं है। 19 जुलाई को राजस्थान के जोधपुर में भी एक प्रेमी जोड़े कि पिटाई का वीडियो सामने आया था। आजतक की खबर के अनुसार वारदात 17 जुलाई रात 11:31 बजे की थी।

वीडियो में देखा जा सकता है, सफेद रंग की एक कार रोड पर खड़ी है। तभी एक बाइक सवार शख्स सामने आकर बाइक, कार के पीछे खड़ी कर देता है और ड्राइवर सीट पर युवक के पास जाता है। यहां पर दोनों की बहस होती है। थोड़ी देर बाद शख्स युवक को कार से बाहर निकालकर जबरन कार के पीछे ले आता है। इसके बाद बाइक सवार, युवक से मारपीट करता है। मारपीट देखकर लड़के को बचाने के लिए कार से एक लड़की दौड़कर बाहर आती है और रहम की भीख मांगती है। पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

देखें जोधपुर की वारदात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.