scorecardresearch

राजभर सुबह-शाम फेंकते हैं- SBSP चीफ पर तंज कस बोले पूर्व सहयोगी, सपा के खिलाफ माहौल बनाने का लगाया आरोप

महान दल पार्टी के प्रमुख केशव देव मौर्य ने आरोप लगाया कि ओपी राजभर आरएसएस के हिसाब से काम करते हैं, वो वही करते हैं जो आरएसएस को सूट करता है।

राजभर सुबह-शाम फेंकते हैं- SBSP चीफ पर तंज कस बोले पूर्व सहयोगी, सपा के खिलाफ माहौल बनाने का लगाया आरोप
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर। (फोटो सोर्स : @oprajbhar)

कुछ हफ्तों पहले ही समाजवादी पार्टी से गठबंधन तोड़कर अलग हुए महान दल के प्रमुख केशव देव मौर्य ने ओम प्रकाश राजभर पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजभर सुबह-शाम बस लंबी लंबी फेंकते हैं और क्रिकेट खेलने वाले बॉलर से भी ज्यादा लंबी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख फेंकते हैं।

उन्होंने कहा, “पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ना तो राजभर का कोई असर है और ना ही उनकी जाति का कोई वोट है। मीडिया में आप कितनी भी बड़ी फेंक लीजिए। देश जातियों का देश है, कौन सी पार्टी किसके साथ जुड़ी है उस पर वोट मिलता है।”

उन्होंने राजभर को लेकर कहा कि वो जितनी तेज फेंकते हैं उतनी तेज तो क्रिकेट खेलने वाले हमारे बॉलर भी नहीं फेंक पाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी का कोई अस्तित्व नहीं है कि 10 वोट वो दिला सकें। उन्होंने कहा कि 10 जिले में उनकी जाति के लोग नहीं हैं, 10 जिले के बाहर से कौन सा वोट दिला देंगे। उसके ऊपर इतनी बड़ी फेंकते हैं, जैसे उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े लीडर हैं।

उन्होंने राजभर पर यह भी आरोप लगाया कि वो जिस थाली में खाते हैं उसमें ही छेद करते हैं। उनका कहना है कि राजभर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के खिलाफ माहौल बना रहे हैं। उन्होंने कहा, “जब राजभर के पास एक आदमी नहीं था, बीजेपी ने उन पर कृपा की और गठबंधन कर लिया और मंत्री बना दिया तो उनको क्या जरूरत थी बीजेपी के खिलाफ बोलने की।”

मौर्य ने कहा कि महान दल जब सपा के साथ था तो पार्टी के लिए माहौल बना रहा था, लेकिन राजभर पार्टी के लिए माहौल बिगाड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में यादव समाज के लोग वही भाषा बोल रहे हैं जो ओपी राजभर बोलते हैं कि अखिलेश से कुछ नहीं होगा और वो पार्टी नहीं चला पाएंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि ओपी राजभर आरएसएस के हिसाब से काम करते हैं, वो वही करते हैं जो आरएसएस को सूट करता है। इस बात पर मैं खुलेआम आरोप लगा रहा हूं। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत मेहनत की नहीं, जनता बीजेपी को वोट नहीं देना चाहती थी, लेकिन उसकी स्ट्रेटजी है कि सपा जीत के करीब थी, लेकिन बीजेपी ने स्वामी प्रसाद मौर्य और राजभर के जरिए जीत को छीन लिया। ये सब बीजेपी के लिए गए थे।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.