ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूपी का स्कूल हुआ ‘डांस बार’ में तब्दील, डांसर के अश्लील ठुमकों पर लुटाए गए नोट

वीडियो में दो डांसर को स्टेज पर डांस करते हुए दिखाया गया है। डांसर भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वहां मौजूद लोग इसका आनंद ले रहे हैं।
स्कूल में बार बालाओं ने लगाए ठुमके। (ANI Photo)

स्कूल शिक्षा का मंदिर है जहां बच्चे पढ़ लिखकर अपना भविष्य संवारते हैं और तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ते हैं। लेकिन यूपी के एक सरकारी स्कूल को कुछ लोगों ने शिक्षा के मंदिर की जगह किसी और तरह से उपयोग किया। एएनआई के मुताबिक यूपी के मिर्जापुर में एक सरकारी स्कूल को स्थानीय लोगों ने ‘डांस बार’ में तब्दील कर दिया। रक्षाबंधन वाली रात में इस स्कूल में बार डांसर के डांस का आयोजन किया गया। इस दौरान स्टेज पर डांसर ठुमके लगाती हुई नजर आई। रिपोर्ट के मुताबिक रक्षाबंधन के दिन स्थानीय लोगों की ओर से स्कूल में अश्लील डांस का आयोजन कराया गया था। इस वाक्ये का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में दो डांसर को स्टेज पर डांस करते हुए दिखाया गया है। डांसर भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वहां मौजूद लोग इसका आनंद ले रहे हैं। इस दौरान एक शख्स डांसर के पास आता है और हाथ में पकड़े पैसे उन्हें देता है। इसके बाद दूसरा शख्स भी ऐसा ही करता है। कुछ सेकेंड बाद एक अन्य बुजुर्ग शख्स वीडियो में बालाओं के साथ डांस करते हुए दिखाई पड़ता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से फैल रहा है।

वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक ओर जहां यूपी की योगी सरकार शिक्षा के स्तर को सुधारने की बात कर रही है, वहीं उनके नांक के नीचे शिक्षा के इस मंदिर को डांस बार बना दिया गया। यह वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन और शिक्षा विभाग पर सवाल उठने लगे हैं कि स्कूल में इस तरह के आयोजन की करने की इजाजत कैसे दी सकती है और इस आयोजन को प्रशासन या पुलिस की तरफ से रोका क्यों नहीं गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्जापुर के जमालपुर में रक्षाबंधन की रात को प्राइमरी स्कूल में प्रधानों का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में आस-पास के बहुत से प्रधानों ने हिस्सा लिया। इसी दौरान यहीं बार बालाओं को डांस के लिए बुलाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.