ताज़ा खबर
 

तीन तलाक पीड़िताओं को साध्वी प्राची की सलाह- हिन्दुओं को आई लव यू बोलो, वो शादी को तैयार हैं

साध्वी प्राची ने कहा कि जो बहने तलाक से परेशान हैं वो ऐसे धर्म को छोड़कर हिन्दू धर्म में परिवर्तित हो जाएं।

साध्वी प्राची ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी पर भी निशाना साधा। (Express Archives Photo)

विश्व हिन्दू परिषद की विवादित नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है। इस बार उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर अपने विचार रखते हुए तीन तालक की पीड़ित मुस्लिम महिलाओं को हिन्दू पुरुष को आई लव यू बोलने की सलाह दी है। उन्होंने यह बयान पिछले हफ्ते उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने तीन तलाक की पीड़ित महिलाओं को कहा कि वो मुस्लिम धर्म को छोड़ दें और हिन्दू पुरुष को आई लव यू बोलें। साध्वी ने कहा, “जो बहने तलाक से परेशान हैं उन्हें सलाह देती हूं कि वो ऐसे धर्म को छोड़कर हिन्दू धर्म में परिवर्तित हो जाएं। मेरे हिन्दू समाज के बेटे तैयार हैं, उन्हें कहें आई लव यू तो मेरे बेटे शादी कर लेंगे।”

उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिमों के कारण ही हिन्दू समाज एक जुट हुआ है और राज्य में योगी जी की सरकार आई है। उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी पर भी निशाना साधा। साध्वी ने कहा, “अबू आजमी ने कहा था कि अगर कोई मंदिर बनाने जाएगा तो सिर कलम कर दिया जाएगा। मैने कहा अबू आजमी तुम्हारे बाप-दादा क्या, खुदा भी आ जाए तो मंदिर को कोई रोक नहीं सकता। मंदिर निश्चित रूप से बनेगा।”

योगी ने दूसरा पाकिस्तान बनने से बचाया

पिछले हफ्ते ही साध्वी प्राची ने यूपी के नए सीएम योगी आदित्य नाथ के सीएम बनने को लेकर बयान दिया था। प्राची ने कहा था कि योगी आदित्य नाथ के मुख्यमंत्री बनने से उत्तर प्रदेश “दूसरा पाकिस्तान” बनने से बच गया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि योगी ने यूपी का सीएम बनकर न सिर्फ जनता में खुशी की लहर और उत्साह भरा है बल्कि यूपी को दूसरे पाकिस्तान होने से बचाया भी है। पूर्ववती अखिलेश सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जांच करने के योगी सरकार के आदेश की साध्वी ने तारीफ भी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App