ताज़ा खबर
 

इनको बोलिए वर्ना यहीं पिटेगी ये’, महिला डॉक्टर को हड़काती नजर आईं यूपी महिला आयोग की अफसर

दोनों पक्षों की बहस किसी तीसरी महिला के सहमति पत्र पर साइन को लेकर हुई। मालूम होता है कि उक्त महिला का कहना था कि कंसेंट पेपर पर उसके साइन नहीं हुए, मगर डॉक्टर ने उसकी इस दलील को खारिज कर दिया।

Author Published on: June 4, 2019 1:34 PM
वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

सोशल मीडिया में उत्तर प्रदेश महिला आयोग की डिप्टी चीफ का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वह एक सीनियर महिला डॉक्टर को बुरी तरह धमकाते हुए नजर आ रही हैं। आयोग की डिप्टी चीफ टेबल पर हाथ पटककर जोर-जोर से चिल्ला रही हैं। इस दौरान महिला डॉक्टर ने प्रतिक्रिया देने की कोशिश की तो सख्ती से कहा गया कि उनके सामने बैठकर कोई प्रतिक्रिया ना करें। डिप्टी चीफ बार-बार कहती हैं कि क्या डॉक्टर कंसेंट (सहमति) का मतलब समझती हैं। वीडियो देखकर मालूम होता है कि महिला आयोग ने किसी महिला की शिकायत के निपटारे के लिए डॉक्टर को बुलाया था।

वीडियो में नजर आ रहा है कि डिप्टी चीफ किसी अन्य महिला की तरफ देखर जोर से चिल्लाते हुए कहती हैं, ‘आप इनको बोलिए कि भाषा सही कर ले वर्ना यहीं पिटेगी ये। ये तरीका गलत है आपका।’

दरअसल दोनों पक्षों की बहस किसी तीसरी महिला के सहमति पत्र पर साइन को लेकर हुई। मालूम होता है कि उक्त महिला का कहना था कि कंसेंट पेपर पर उसके साइन नहीं हुए, मगर डॉक्टर ने उसकी इस दलील को खारिज कर दिया। डॉक्टर ने दावा किया कि कंसेंट पेपर पर साइन हुए हैं। स्टाफ ने साइन जरूर लिए होंगे।

इस दौरान डॉक्टर ने आगे कुछ बोलने के लिए ‘बताइए’ कहा तब भी डिप्टी चीफ नाराज हो गईं। उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने ‘बता’ शब्द का इस्तेमाल किया। मगर डॉक्टर ने इसे खारिज करते हुए कहा कि वो कभी इस तरह की भाषा का इस्तेमान नहीं करती हैं।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मायावती ने डाला सपा के जख्मों पर नमक, कहा- अपनी पत्नी को भी नहीं जिता पाए अखिलेश!