ताज़ा खबर
 

यूपी: सपा नेता की गोली मारकर हत्या, मोटरसाइकिल सवारों की गोलीबारी में एक अन्य भी घायल

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर विपक्षी नेता लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं

वह उस घर की खिड़की के पास पहुंचा तो अंदर से एक गोली चली, जो सीधा उसकी गर्दन में लगी और मौत हो गई। (संकेतात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर विपक्षी नेता लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी बीच यूपी के बलिया में एक समाजवादी पार्टी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कुछ मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बलिया के गोलापुर इलाके में सपा नेता सुमेर सिंह को गोली मारी, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना रविवार रात की बताई जा रही है। गोलीबार में राह चलता एक अन्य शख्स भी घायल हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है। सपा नेता वर्तमान प्रधानपति भी थे।

हाल ही में विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर हमला किए जाने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। हाल ही में मेरठ के पूर्व सपा पार्षद हाजी फाको को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी थी। पूर्व सपा पार्षद की गुरुवार (18 मई) को इलाज के दौरान मौत हो गई थी। हाजी फाको किन्नरों के समुदाय से ताल्लुक रखते थे। मौत के विरोध में मेरठ जिला अस्पताल में किन्नरों के झुंड ने जबरदस्ती अंदर घुसकर हंगामा किया था।

वहीं, इससे कुछ समय पहले यूपी के अमरोहा में बहुजन समाजवादी पार्टी नेता कैलाश ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अज्ञात हमलावरों ने बसपा नेता को उन्हीं के घर में गोली मारी और फरार हो गए थे। प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष ने विधानसभा में जमकर हंगामा किया था। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि प्रदेश में सरकार अपराधियों से पूरी निर्रममता से निपटेगी। उन्होंने कहा कि अपराध के लिए यूपी में कोई जगह नहीं है और उनकी सरकार प्रदेश में भयमुक्त शासन देने में कामयाब होगी।

मोदी सरकार के 3 साल: 61 प्रतिशत लोगों का कहना- 'सरकार उम्मीदों पर खरी उतरी'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App