ताज़ा खबर
 

यूपी: 6 साल की बच्ची से रेप और मर्डर के आरोपी की गांव वालों ने पीट-पीटकर की हत्या

आरोपी शव के पास ही बैठा था। घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी को बुरी तरह पीटा।

Locals lynched accused to deathतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (Photo: ANI)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में नाबालिग लड़की से रेप और मर्डर के आरोपी शख्स की स्थानीय लोगों ने हत्या कर दी। घटना बुधवार को अलीगढ़ के भीकमपुर गांव की बताई जा रही है, जब एक शख्स ने कथित तौर पर छह साल की बच्ची का रेप किया और फिर मार डाला। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोप शख्स की इस जघन्य अपराध के लिए मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदायूं का रहने वाला आरोपी मृत लड़की के पिता की दुकान पर काम करता था। एक महीने पहले उसे काम से निकाल दिया गया था, जिसके बाद वह गांव के आसपास भी नहीं देखा गया था।

माना जा रहा है कि आरोपी उस बच्ची को फुसलाकर अपने साथ पास के ही फार्म पर ले गया, जहां बच्ची का रेप किया और फिर हत्या कर दी। जब बच्ची के काफी समय तक घर नहीं पहुंची तो माता-पिता खोजना शुरू कर दिया। उन्हें फार्म से बच्ची का शव मिला। आरोपी शव के पास ही बैठा था। घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी को बुरी तरह पीटा। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो किसी तरह आरोपी को बचाकर लाई व अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि कुछ घंटे बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अलीगढ़ के एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने कहा, “आरोपी को गांव वालों ने ही पकड़ लिया था। वह बच्ची की बॉडी के पास ही बैठा था। वह शराब के नशे में था। उससे लोगों ने मारपीट की और हॉस्पिटल में रात 3 बजे उसने दम तोड़ा।” बता दें कि उत्तर प्रदेश में आए दिन बलात्कार और हत्या की घटना सामने आ रही हैं। इससे पहले यूपी के कन्नौज में एक पिता ने 5 किलो सोने के लालच में 15 साल की बेटी को तांत्रिक के हवाले कर दिया था। तांत्रिक ने रेप करने के बाद बच्ची की बलि चढ़ा दी थी। यहां पढ़ें पूरी खबर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसानों को तबाह कर रही हैं नीलगाय
2 पीएम के सम्मान में योगी ने घर पर दी दावत, मुलायम के साथ बैठे मोदी, नजर नहीं आए अखिलेश-मायावती
3 यूपी: 576 सरकारी कर्मचारियों को जेल ले गए डीएम, कैद‍ियों को द‍िखा कर कहा- भ्रष्‍टाचार क‍िया तो आपका भी यही हाल होगा
कृषि कानून
X