ताज़ा खबर
 

यूपी पुलिस ने शव को नदी से निकलवाया और घसीटकर गाड़ी में रखवाया

लाश को घसीटे जाने से कई जगहों से खाल उतर गई। वीडियो में दिख रहा है कि सिपाही शव को उठवाने के बजाय उसे घसीटकर ले जाने का हाथ से इशारा करता है।
उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर जिले में पुलिस ने खुदकुशी करने वाले युवक के शव को नदी से निकलवा कर रस्‍सी से घसीटवाया। (Photo Source: Video Grab)

उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर जिले में पुलिस का अमानवीय बर्ताव सामने आया है। यहां पर पुलिस ने खुदकुशी करने वाले युवक के शव को नदी से निकलवा कर रस्‍सी से घसीटवाया। इस दौरान गांव के भी काफी लोग मौजूद थे। कई लोग वीडियो भी बनाते दिखे। जानकारी के अनुसार दो दिन पहले 22 साल के एक युवक ने सराय नदी में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। उसकी लाश झाडि़यों में फंसी मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को स्‍थानीय गोताखोरों से निकलवाया। इसके बाद उसे गाड़ी तक पहुंचाने के लिए उठाकर ले जाने के बजाय रस्‍सी से बांधा गया और घसीटकर ले जाया गया।

लाश को घसीटे जाने से कई जगहों से खाल उतर गई। वीडियो में दिख रहा है कि सिपाही शव को उठवाने के बजाय उसे घसीटकर ले जाने का हाथ से इशारा करता है। बताया जा रहा है कि घटना सामने आने के बाद दरोगा और एक सिपाही को बर्खास्‍त कर दिया गया। गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश पर पहले से ही असंवेदनशील होने के आरोप लगते रहे हैं। इस मामले ने उसकी साख पर और बट्टा लगा दिया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही खबर आर्इ थी कि शिकायत दर्ज कराने आए एक व्‍यक्ति से पुलिसकर्मी ने पहले अपने जूतों पर पॉलिश कराई। मामला सामने आने के बाद उस पुलिसकर्मी को सस्‍पेंड कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    pradeep kumar
    Sep 23, 2016 at 1:15 pm
    Bhart ko stan par hamla bol dena chahiy
    (0)(0)
    Reply