ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी का रोडशो: भीड़ में कई कांग्रेसियों के मोबाइल चोरी, धरने पर बैठे नेता

एक कांग्रेसी नेता ने बताया कि चोर उनका करीब सवा लाख रुपए का फोन भी चुराकर ले गए।

Author February 12, 2019 8:39 AM
प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान सैकड़ों की तादाद में जमा भीड़। (फोटो सोर्स पीटीआई)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार (11 फरवरी, 2019) को उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में एक मेगा रोड शो के जरिए पदार्पण किया। करीब 15 किमी लंबे रोड शो में हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ उनके स्वागत के जमा हो गई। रोड शो के दौरान जमा हुई भीड़ का चोर-उचक्कों ने भी खूब फायदा उठाया। चोरों ने कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं के महंगे फोन और पैसे साफ कर दिए। खबर है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जब इस चोरी का पता चला तो वो पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी की।

एनबीटी में छपी के खबर के मुताबिक कन्नौज और बाराबंकी से करीब दो दर्जन कांग्रेसी नेता प्रियंका और राहुल के रोड शो में शामिल होने के लिए लखनऊ आए थे। कांग्रेसी नेता जब कानपुर रोड स्थित एयरपोर्ट वीआईपी तिराहे के बीच पहुंचे तब चोरों ने उनकी जेबों से महंगे फोन चुरा लिए। कांग्रेस नेता शान अल्वी ने दावा किया कि चोर उनका सवा लाख रुपए का फोन चुरा ले गए। इसके अलावा चोरों ने कई नेताओं की जेब से हजारों रुपए, ड्राइविं लाइसेंस और एटीएम कार्ड जैसे जरुरी कागजात चुरा लिए। जानकारी के मुताबिक चोरी से गुस्साए कांग्रेस नेताओं नशे में धुत एक युवक की पिटाई तक कर दी। कांग्रेस नेता युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे सरोजनीनगर पुलिस थाने ले गए और धरने पर बैठ गए। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि पकड़े गए युवक ने अपने कई साथियों के नाम उन्हें बताए हैं। इसके बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही।

बता दें कि लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज करते हुए प्रियंका अपने भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ में रोड शो के लिए निकलीं। इस दौरान कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा गया। कार्यकर्ता उनकी एक झलक पाने और उसे अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करने के लिए बेताब नजर आए। लखनऊ हवाई अड्डे से शुरू हुए रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका के रथ पर पुष्प वर्षा की और सड़क पर भी पंखुड़ियां बिखेर कर उनका शाही स्वागत किया। प्रियंका ने दिल जीतने के अंदाज में एक बच्ची को अपनी कार पर बैठा लिया और उसे पुचकारा भी। हालांकि प्रियंका ने रोड शो के दौरान कहीं भी जनसमूह को संबोधित नहीं किया। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App