ताज़ा खबर
 

नशे में दे डाला तीन तलाक, पत्नी ने थाम लिया दोस्त का दामन, पता चला तो पति ने किया जमकर हंगामा

चिनहट की रहने वाली महिला के मुताबिक उसका पति आरिफ घर में रोज शराब के नशे में आता था। 8 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। शादी लखनऊ के ही गोमतीनगर में हुई थी।

जब उनके पति ने शराब के नशे में उससे तीन तलाक कह दिया तो उसने लखनऊ के ही रहने वाले अपने पति के दोस्त अली के साथ रहने का फैसला कर लिया।

तीन तलाक का एक नया मामला सामने आया है। यह मामला लखनऊ का है। आज ही लंबे समय से चर्चा का विषय बना तीन तलाक बिल राज्यसभा में पेश किया जाएगा। लखनऊ में एक महिला का पति शराब पीकर पत्नी के पास आया और उसने पत्नी से शराब के नशे में तलाक तलाक तलाक कह दिया। मतलब तीन तलाक। इसके तुरंत बाद ही उसकी पत्नी ने अपने पति के दोस्त के साथ रहने का फैसला कर लिया। जब पति ने तीन तलाब बोला था तब वह शराब के नशे में था। इसके बाद जब नशा उतरा तो उसे अपनी गलती का पता चला, लेकिन बात तब तक काफी आगे बढ़ चुकी थी, पत्नी किसी और के साथ अपनी जिंदगी बिताने का वादा कर चुकी थी। उसने पति के साथ रहने से मना कर दिया। इसके बाद मामला स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा।

लखनऊ के चिनहट की रहने वाली महिला के मुताबिक उसका पति आरिफ घर में रोज शराब के नशे में आता था। 8 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। शादी लखनऊ के ही गोमतीनगर में हुई थी। पति शराब के नशे में गालियां देता था, मारपीट करता था। जब उनके पति ने शराब के नशे में उससे तीन तलाक कह दिया तो उसने लखनऊ के ही रहने वाले अपने पति के दोस्त अली के साथ रहने का फैसला कर लिया। इस पूरे मामले के बाद जब दोनों लोग मंगलवार को चिनहट की बड़ी मस्जिद में पहुंचे तो आरिफ भी यहां पहुंच गया था और उसने वहां खूब हंगामा किया। इसके बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई। लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई।

मामले ने जब तूल पकड़ा तो पुलिस ने दोनों को ही चिनहट कोतवाली चलने के लिए कहा। इसी बीच महिला और उसका पति बीच में से ही भाग गए। काफी देर तक खोजबीन के बाद उन्हें पकड़ा गया। पकड़े जाने के बाद जब महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह आरिफ से पीछा छुड़ाना चाहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App