ताज़ा खबर
 

पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले विधायक को सपा ने निकाला, ​मुलायम के भतीजे पर लगाया था गोहत्‍या का आरोप

सपा छोड़कर किसी और पार्टी में जाने के सवाल पर रजा ने कहा था कि वह किसी पार्टी में नहीं जा रहे हैं।

Author लखनऊ | Updated: August 7, 2016 7:58 PM
Dharmendra Yadav, Abid Raza, Samajwadi party, Mulayam Singh Yadav, Uttar Pradesh, Cow Slaughter, Gau Raksha, Uttar Pradesh News, India News, Jansattaसमाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव (पीटीआई फाइल फोटो)

अवैध खनन और गोकशी के मुद्दे पर पार्टी सांसद धर्मेन्‍द्र  यादव के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक आबिद रजा को आज पार्टी तथा विधानसभा मण्डल दल से निलम्बित कर दिया गया। सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्‍द्र चौधरी ने यहां बताया कि पार्टी के प्रान्तीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा की बदायूं जिला इकाई के प्रस्ताव पर विचार करते हुए बदायूं से विधायक आबिद रजा को पार्टी तथा विधानसभा मण्डल दल से निलम्बित कर दिया है। उन्होंने बताया कि बदायूं की समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की शनिवार को हुई बैठक में रजा पर पार्टी विरोधी गतिविधियों, अवैध कार्यों तथा पार्टी संगठन के निर्देशों के विपरीत कार्यों में लिप्त होने के आरोप लगाते हुए कार्यवाही का प्रस्ताव किया गया था।

मालूम हो कि बदायूं सदर सीट से सपा विधायक दर्जाप्राप्त राज्य मंत्री रजा ने बदायूं से सपा सांसद धर्मेन्‍द्र यादव का नाम लिये बगैर उन पर गोकशी, अवैध खनन और भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप लगाये थे और कहा था कि मोदी लहर के बावजूद लोकसभा चुनाव में बदायूं की जनता ने जिसे सांसद चुना है, वह उनकी हत्या भी करवा सकता है, लिहाजा वह विधानसभा में उसके नाम का खुलासा करेंगे। सपा छोड़कर किसी और पार्टी में जाने के सवाल पर रजा ने कहा था कि वह किसी पार्टी में नहीं जा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP में 5 साल की दलित लड़की से बलात्कार, सोती हुई को घर से उठाया था, परिवार को खेत में पड़ी मिली
2 जमानत मिलने के बाद आज दयाशंकर आया जेल से बाहर, कहा सबसे पहले बीवी-बच्ची से मिलने लखनऊ जाऊंगा
3 मुलायम ने सपाइयों से पूछा- जमीन कब्जाने में लगे रहोगे तो कैसे बनेगी सरकार?
ये पढ़ा क्या?
X