ताज़ा खबर
 

घर के बाहर समर्थकों से मिले शिवपाल यादव, कहा- जाकर नेताजी से बात करो

शिवपाल यादव अपने घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे समर्थकों से मिले। शिवपाल यादव ने अपने समर्थकों से नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव से मिलने को कहा।

Author Updated: September 16, 2016 1:52 PM
शिवपाल यादव अपने घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे समर्थकों से मिले। (फोटो- ANI)

शिवपाल यादव शुक्रवार (16 सितंबर) को अपने घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे समर्थकों से मिले। शिवपाल यादव ने अपने समर्थकों से नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव से मिलने को कहा। शिवपाल ने कहा, ‘उनका (मुलायम) संदेश हमारे लिए आदेश है।’ शिवपाल ने गुरुवार को सभी पदों से इस्तीफा दिया था। हालांकि, अभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। साथ ही मुलायम ने भी प्रदेश अध्यक्ष के पद से उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। वहीं शिवपाल के इस्तीफे के बाद से समाजवादी पार्टी के 20 विधायक शिवपाल के लखनऊ वाले घर के बाहर बैठे हुए हैं। वे सभी लोग ‘शिवपाल को इंसाफ दो’ के नारे लगा रहे हैं। विरोध कर रहे लोगों ने शिवपाल यादव के भाई रामगोपाल यादव के खिलाफ भी नारेबाजी की। लोग एक आवाज में ‘रामगोपाल यादव को बाहर करो’ के नारे भी लगा रहे थे।

गौरतलब है कि शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार (15 सितंबर) रात अखिलेश मंत्रिमंडल और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। मुलायम से शाम करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करने पहुंचे शिवपाल ने उनसे बीस मिनट की बातचीत के एक घंटे बाद त्यागपत्र दे दिया था। पार्टी में आए इस भूचाल की वजह अमर सिंह को माना जा रहा है। शिवपाल ने कहा था कि अमर सिंह बाहरी नहीं हैं वे घर के ही हैं। शिवपाल ने कहा था कि पार्टी में नेताजी की ही चलेगी और सबको उनका आदेश मानना पड़ेगा।

Read Also: समाजवादी पार्टी में चाचा-भतीजे की लड़ाई की शुरुआत कैसे हुई, जानिए 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 और बढ़ी सपा की कलह: शिवपाल ने मुलायम और अखिलेश से मुलाकात के बाद छोड़ा मंत्री पद, मुख्यमंत्री ने किया इस्तीफा नामंजूर
2 शिवपाल यादव का मंत्री पद और उत्तर प्रदेश कैबिनेट से इस्तीफ़ा, भतीजे अखिलेश यादव ने छीने थे सभी अहम विभाग
3 इन कारणों से मुलायम के लिए बेटे अखिलेश से ज्यादा अहम हैं भाई शिवपाल
ये पढ़ा क्‍या!
X