ताज़ा खबर
 

लखनऊ: 6 दिन में समाजवादी पार्टी का तीसरा विकेट डाउन, MLC सरोजनी अग्रवाल BJP में हुईं शामिल

पिछले 6 दिनों में समाजवादी पार्टी के तीन एमएलसी पार्टी छोड़ चुके हैं और बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं।
सरोजनी अग्रवाल (बाएं से तीसरी) 4 अगस्त को बीजेपी में शामिल हो गईं। फोटो-ANI

समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में एक और झटका लगा है। एमएलसी सरोजनी अग्रवाल समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गईं हैं। शुक्रवार 4 अगस्त को पार्टी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई। सरोजनी अग्रवाल साल 2009 में विधान मंडल की सदस्य चुनी गईं थीं। बता दें कि सरोजनी अग्रवाल का जन्म बुलंदशहर में हुआ था और मेडिकल पेशे से भी जुड़ी हैं। समाजवादी की सरकार के दौरान वे कई अहम पदों पर काम कर चुकी हैं। बता दें कि पिछले 6 दिनों में समाजवादी पार्टी के तीन एमएलसी पार्टी छोड़ चुके हैं और बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं। इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुस्लिम चेहरे बुक्कल नवाब ने भी पार्टी छोड़ दी थी और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। इसके अलावा यशवंत सिंह भी साइकिल की सवारी छोड़ कर कमल थाम चुके हैं। विधानसभा चुनाव में प्रचंड हार का सामना कर चुके समाजवादी पार्टी के लिए ये करारा झटका है।

बता दें कि 31 जुलाई को ही बहुजन समाजवादी पार्टी के एमएलसी जयवीर सिंह भी अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गये थे। पार्टी से लगातार इस्तीफा दे रहे नेताओं पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी, भारतीय जनता पार्टी पर राजनीतिक भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था। अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी सत्ता के लिए सारी हदें पारी कर दी है। अखिलेश यादव के मुताबिक यूपी से लेकर बिहार तक बीजेपी राजनीतिक भ्रष्टाचार कर रही है और जनता इसका जवाब जरूर देगी। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी बीजेपी पर अपनी पार्टी को तोड़ने का आरोप लगाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Aug 4, 2017 at 4:12 pm
    देश के जितने भी चोर, डाकू, बलात्कारी, गुंडे, हत्यारे, व्यभिचारी एवं समाज के अनैतिक तत्त्व थे वे सभी आज जनता पार्टी की शोभा बढ़ा रहे हैं. इन सभी को बीजेपी में पा कर मोदी जी अन्यन्त गौरवान्वित एवं प्रफुल्लित हैं.
    (0)(0)
    Reply