ताज़ा खबर
 

कीचड़ वाले रास्ते से आना पड़ा तो SDM पर भड़क उठे सपा नेता आजम खान, कहा- ये भी मोदी जी ने कहा था?

2017 विधानसभा चुनावों में बुरी तरह हारने वाली समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान नौंवीं बार रामपुर से विधायक बने हैं

Author Updated: March 16, 2017 5:20 PM
आजम खान ने मीडिया के सामने की एसडीएम को खूब खरी खोटी सुनाई। (File Photo)

रामपुर से नौंवी बार चुनाव जीतने वाले समाजवादी पार्टी नेता आजम खान उस समय एसडीएम (सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट) पर भड़क उठे, जब उन्हें एक कीचड़ वाले रास्ते से होकर गुजरना पड़ा। आजम खान ने मीडिया के सामने की एसडीएम को खूब खरी खोटी सुनाई। आजम खान की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह एसडीएम को कहते दिख रहे हैं कि क्या इसलिए उन्होंने एसडीएम का ट्रांसफर यहां कराया था? दरअसल यह घटना 11 अप्रैल की है, जब आजम खान अपना जीत का सर्टिफिकेट लेने जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें कार की जगह पैदल आना पड़ गया। रास्ते में उन्हें कीचड़ भी मिला, जिससे वह बिफर उठे।

गुस्से से आजम खान एसडीएम से बोलते दिखे, “ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है। चलेंगे आप उस रास्ते पर? हम यह सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे, चलिए पहले उस रास्ते पर चलकर देखिए।” उन्होंने कहा कि हालांकि यह बात उनके लिए ही शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है। आजम खान ने पास खड़े एक अधिकारी से पूछा, “क्या आपको यह सुनकर अच्छा लग रहा है। वहां इतनी-इतनी कीचड़ थी।” आजम ने एसडीएम को धमकाते हुए कहा कि अभी वो ही मिनिस्टर हैं, और तब तक रहने वाले हैं जब तक नई सरकार नहीं बन जाती। आप (SDM) पर एक्शन लेने का भी हक होगा।

आजम खान ने आगे कहा, “अच्छी बात नहीं है ये। हमने ये ही सुलूक रखा था तुम्हारे साथ। इसलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराके। आपतो कूड़े में पड़े हुए थे। रोए थे आप। इतनी जल्दी नजरें बदलते हो। इतनी गंदगी थी कि फिसल जाएं तो तमाशा बन जाए।” गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी को बुरी हार का सामना करना पड़ा है। 403 सीटों में से सपा और कांग्रेस गठबंधन कुल मिलाकर 54 सीटें ला पाए। वहीं भाजपा को बहुमत के साथ 312 सीटें मिली हैं।

लड़की का दावा- भाजपा की आलोचना की तो आया फोन, भारत से भगा देंगे, दिल्ली आ रहे हैं ढूंढ़कर मारेंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पंजाब मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह: अमरिंदर सिंह के सीएम बनते ही राज्य से 12 IAS अफसरों का हुआ तबादला
2 उत्तराखंड में एक और सीट जीती बीजेपी: ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत के बाद दोबारा वोटिंग, कुल 427 वोट पड़े, 400 भाजपा को
3 अरविंद केजरीवाल ‘ईवीएम घोटाले’ को बता रहे पंजाब में हार का कारण, आप विधायक बना रहे अपनी अलग लिस्ट