ताज़ा खबर
 

साध्वी प्राची का विवादित बयान, कहा- जो आपकी 1 बेटी ले जाए आप उनकी 1000 बेटियां उठा लाओ

साध्वी ने कांग्रेस पार्टी की तुलना खिसियानी बिल्ली से करते हुए कहा कि जैसे खिसियानी बिल्ली खंभा नोचती है कांग्रेस ठीक उसी तरह का बर्ताव कर रही है।

विस्व हिंदू परिषद नेत्री साध्वी प्राची। फोटो सोर्स- यूट्यूब

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने बेटियों को लेकर विवादित बयान दिया है। विश्व हिंदू परिषद की नेत्री साध्वी प्राची ने कहा है कि जो आपकी एक बेटी ले जाए आप उसकी 1000 बेटियां उठा लाओ। साध्वी प्राची का ये बयान उस वक्त आया जब वह उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची। मध्य प्रदेश में किसानों पर गोली चलाने के मुद्दे पर बोलते हुए साध्वी ने कांग्रस पार्टी पर भी हमला किया। साध्वी ने कहा कि जब किसानों की जमीनें छीन कर रॉबर्ट वाड्रा को दी जा रही थीं तब कांग्रेस क्यों चुप थी। साध्वी प्राची ने ये भी कहा कि योगी सरकार बनते ही कुछ लोगों ने हिंदूवादी संगठनों को बदनाम करना शुरू कर दिया है। जालीदार टोपी वाले लोग अब भगवा गमछे डालकर माहौल खराब कर रहे हैं। ऐसे लोग हिंदू संगठनों को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं, जिसका हमारी सरकार मुहंतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।

साध्वी प्राची ने बदायूं में एक निजी कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि जो आपकी एक बेटी ले जाए आप उनकी हजार बेटियां उठा लाओ। साध्वी का ये बयान मुसलमानों की तरफ इशारा था। ऐसा पहली बार नहीं है जब साध्वी ने गैर हिंदुओं के लिए इस तरह से जहर उगला है। इससे पहले भी योगी आदित्य नाथ के यूपी का सीएम बनने पर साध्वी ने कहा था कि योगी ने यूपी को पाकिस्तान बनने से बचा लिया।

विहिप की इस नेत्री ने किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि पंजाब सहित कई अन्य राज्यों में किसानों को कोई समस्या क्यों नहीं हो रही। कांग्रेस इस वक्त बौखला गई है। साध्वी ने कांग्रेस पार्टी की तुलना खिसियानी बिल्ली से करते हुए कहा कि जैसे खिसियानी बिल्ली खंभा नोचती है कांग्रेस ठीक उसी तरह का बर्ताव कर रही है। साध्वी ने आगे कहा कि कांग्रेस को अपने 60 साल याद कर लेने चाहिए उसके बाद इस तरह की बातें करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App