ताज़ा खबर
 

मायावती मामले पर रामविलास बोले- कीचड से कीचड साफ नहीं होता

मायावती खिलाफ की गयी टिप्पणी गलत और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा की गयी टिप्पणी सही कैसे हो सकती है।

Author पटना | July 24, 2016 9:34 PM
केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान। (image Source: PTI)

लोजपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह द्वारा की गयी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान बसपा के कार्यकर्ताओं की दयाशंकर के परिवार की महिलाओं के प्रति कथित आपत्तिजनक नारेबाजी के बारे में आज कहा कि कीचड से कीचड साफ नहीं होता।

पटना में संवाददाता सम्मेलन के दौरान रामविलास से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जिस दिन मायावती को लेकर अभ्रद टिप्पणी की गयी थी। उसकी उनकी पार्टी लोजपा सहित सभी दलों ने निंदा की थी और लोकसभा ने इसको लेकर निंदा का प्रस्ताव पारित किया था, पर कीचड से कीचड साफ नहीं होता है।

उन्होंने कहा कि मायावती जी को अपने ऊपर की गयी टिप्पणी पर जितना दुख हुआ उससे गंदी टिप्पणी दयाशंकर की पत्नी और बेटी के प्रति की गयी। ऐसे में उनके :मायावती: खिलाफ की गयी टिप्पणी गलत और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा की गयी टिप्पणी सही कैसे हो सकती है।

रामविलास ने कहा कि वे दोनों घटना की निंदा करते हैं और जो कार्रवाई दयाशंकर के खिलाफ हुई है वही कार्रवाई मायावती के कार्यकर्ताओं के खिलाफ होनी चाहिए। यह पूछे जाने पर क्या इसकी जांच के लिए उनकी पार्टी का कोई शिष्टमंडल उत्तर प्रदेश जाएगा उन्होंने इससे इंकार किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App