ताज़ा खबर
 

पोस्‍टर में यूपी को द्रौपदी, बीजेपी अध्‍यक्ष को कृष्‍ण और राहुल-अखिलेश को चीरहरण करते दिखाया

पोस्‍टर में दिखता है कि मायावती, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, आजम खान और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्‍तर प्रदेश का चीरहरण कर रहे हैं और द्रौपदी केशव प्रसाद मौर्य से मदद की गुहार लगा रही है।

Author नई दिल्‍ली | April 15, 2016 2:50 PM
केशव प्रसाद मौर्य के पोस्‍टर को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली है।

उत्‍तर प्रदेश बीजेपी की हाल ही में कमान संभालने वाले केशव प्रसाद मौर्य विवादों में है। विवाद की वजह एक पोस्‍टर है, जिसमें मौर्य को भगवान कृष्‍ण के तौर पर दिखाया गया है। वहीं, उत्‍तर प्रदेश को द्रौपदी के तौर पर प्रोजेक्‍ट किया गया है। पोस्‍टर में दिखता है कि मायावती, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, आजम खान और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्‍तर प्रदेश का चीरहरण कर रहे हैं और द्रौपदी केशव प्रसाद मौर्य से मदद की गुहार लगा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पोस्‍टर मौर्य के समर्थक एक बीजेपी कार्यकर्ता ने वाराणसी में लगवाया है। पोस्‍टर सामने आने के बाद यूपी के विपक्षी नेताओं ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। वहीं, मौर्य ने अपने बचाव में कहा कि उनको पोस्‍टर लगवाए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। एक न्‍यूज चैनल से बातचीत में मौर्य ने कहा कि उनका इस पोस्‍टर से कोई लेनादेना नहीं है और यह एक अति उत्‍साही कार्यकर्ता की ओर से उठाया गया कदम भर है। उधर, इस पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया गया। इसके जरिए न केवल मौर्य और बीजेपी पर निशाना साधा गया, बल्‍क‍ि मोदी और अमित शाह तक पर चुटकी ली गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App