ताज़ा खबर
 

बीजेपी विधायकों को फोन कर ग्राउंड रिपोर्ट लेंगे पीएम मोदी, पार्टी ने जारी किया एलर्ट

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा पहली बार होगा जब पीएम मोदी यूपी के विधायकों से इस नए तरीके से बातचीत करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ।(फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी उत्तर प्रदेश में जमीनी स्तर के हालात जानने के लिए भाजपा के 20 विधायकों से फोन पर बात करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी बुधवार (11 अप्रैल, 2018) को राज्य में होंगे, जो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, दो उपमुख्यमंत्रियों और पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। मामले में भाजपा मुख्यालय से जारी अलर्ट में राज्य के सभी 311 भाजपा विधायकों से कहा गया है कि सभी विधायक 11 बजे से दोपहर दो बजे तक अपने मोबाइल फोन ऑन रखे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे बात कर सकते हैं। भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया, ‘प्रधान मंत्री पिछले एक महीने में यूपी के मामलों की स्थिति पर सीधी प्रतिक्रिया मांगना चाहते हैं। वह सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों के कार्यान्वयन की प्रगति के बारे में भाजपा विधायकों से बात करेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा पहली बार होगा जब पीएम मोदी यूपी के विधायकों से इस नए तरीके से बातचीत करेंगे। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी मुख्यमंत्री के आवास, पांच कालीदास मार्ग पर अलग-अलग विधायकों से करीब पांच घंटा बातचीत करेंगे। पीएम इस दौरान सीएम आवास पर राज्य के उप मुख्यमंत्रियों और कैबिनेट मिनिस्टर्स से भी बातचीत करेंगे।

खबर के मुताबिक मोदी सरकार राज्य में हाल के दिनों में हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों को मिली करारी हार के बाद मंथन में जुट गई है। फूलपर और गोरखपुर संसदीय क्षेत्र सीएम योगी और राज्य के ही उपमुख्यमंत्री का होने के बाद भी भाजपा हार गई थी। लंबे समय तक भाजपा के कब्जे में रही गोरखपुर सीट को भाजपा उप चुनाव में बचा नहीं सकी। दोनों ही सीटों पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों ने जीत हासिल की थी।

यहां बता दें कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद देशभर के कई हिस्सों में हुए उपचुनाव में अधिकतर सीटों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है।

Next Stories
1 यूपी: अब बस्‍ती के बीजेपी विधायक ने बढ़ाई योगी की मुश्किल, वकीलों ने लगाया न्‍याय प्रक्रिया में हस्‍तक्षेप का आरोप
2 उन्‍नाव गैंगरेप: डीजीपी से मिलकर रोने लगीं आरोपी BJP विधायक की पत्‍नी, कहा- मेरे पति और उस लड़की का नार्को टेस्‍ट करा लो
3 यूपी: महिला दलित पार्षद और बेटे को दबंगों ने खुलेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, आरोपी अब भी फरार
ये पढ़ा क्या?
X