ताज़ा खबर
 

दंगों के आरोपी BJP विधायक ने कहा- जानवरों से भी बदतर होते हैं पाकिस्तानी कलाकार, इनको जूते मारने चाहिए

उरी में हुए आंतकी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों को राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की ओर से मिली धमकी के बाद अब बीजेपी के विधायक ने भी उनके खिलाफ विवाादित बयान दिया है।

Author लखनऊ | September 27, 2016 9:22 AM
सरधना से बीजेपी के विधायक संगीत सोम (PTI Photo)

उरी में हुए आंतकी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों को राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की ओर से मिली धमकी के बाद अब बीजेपी के विधायक ने भी पाक कलाकारों के खिलाफ विवाादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों की जूतों से पिटाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कुछ कलाकार बॉलिवुड आकर करोड़ों रुपए कमाते हैं और भारत के साथ ही गद्दारी करते हैं। संगीत यूपी के सरधना से बीजेपी विधायक है।

2013 मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी विधायक संगीत सोम ने कहा कि उन कलाकारों को पाकिस्तान को संदेश देना चाहिए कि वह यहां खाते हैं, यहां कमाते हैं तो इस तरह की घटनाएं (आतंकवाद) यहां नहीं होनी चाहिए। बता दें कि उरी आतंकी हमले में पाकिस्तान से आए आतंकियों ने सेना मुख्यालय पर हमला करके जवानों को मार दिया था। जिसके बाद एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने के लिए कहा था।

सोम ने कहा कि ऐसे लोगों को जूते मारने चाहिए और किसी भी कीमत पर देश से बाहर कर देना चाहिए। एक जानवर भी जिस आदमी के घर में खाता है, उसके साथ वफादारी दिखाता है। पाकिस्तानी भारत का खाते हैं और फिर भारत के साथ ही नमक हरामी करते हैं। उन्होंने कहा, ‘केवल एक देशभक्त को ही भारत में ठहरना चाहिए। उन्हें और पूरे पाकिस्तान को जवाब दिया जाना चाहिए। चिंता न करें, भारतीय सेना उन्हें जवाब देगी।’

गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) से जुड़े एक संगठन ने पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने की धमकी दी थी। एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता अमीय खोपकर ने कहा, ‘हम सभी पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय देते हैं या उसके बाद एनएनएस उन्हें बाहर फेंक देगी। पिछले महीने ही शिव सेना ने मुंबई में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम का विरोध किया था जिसके बाद उसे रद्द कर दिया गया था। शिव सेना और बाद में महाराष्ट्र निर्माण सेना दोनों ही समय सयम पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों और फिल्म कलाकारों के भारत में आने का विरोध करते रहे हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App