ताज़ा खबर
 

पद्मावती यूथ ब्रिगेड ने रखा दाऊद की हत्या पर 151 करोड़ का इनाम, भंसाली की फिल्म में पैसा लगाने का आरोप

पद्मावती यूथ ब्रिगेड से जुड़े युवाओं ने भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा होने का आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Author बहराइच | November 29, 2017 8:43 PM
रानी पद्मावती के रोल में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

देश में ‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर चल रहा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब पद्मावती यूथ ब्रिगेड नाम की संस्था ने ‘फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली पर माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम से पैसा लेकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली फिल्में बनाने’ का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में जमकर नारेबाजी की और दाऊद का पुतला फूंका।

प्रदर्शनकारियों ने सरकार से मांग की कि ‘पद्मावती’ फिल्म को रिलीज न होने दें। उन्होंने कहा है कि यदि ऐसा होता है तो उसका जमकर विरोध किया जाएगा। शहर के पानी टंकी चौराहे पर पद्मावती यूथ ब्रिगेड से जुड़े युवाओं ने भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा होने का आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दाऊद का पुतला फूंककर सरकार से इतिहास को तोड़ मरोड़कर पेश करने की साजिश पर रोक लगाने के साथ ही फिल्म को पूरे देश में प्रतिबंधित करने की मांग की। इस मौके पर ब्रिगेड के नेताओं ने कहा कि समाज का जो व्यक्ति दाऊद को मार देगा, उसे 151 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा और ये पैसा राजपूत समाज से इकट्ठा किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App