ताज़ा खबर
 

मुलायम की हिचक पर बोले शिवपाल- कोई साथ दे या न दे, मुझे अब फर्क नहीं पड़ता

नयी पार्टी बनाने के बाद रविवार को लखनऊ में 'जनाक्रोश रैली' करने जा रहे शिवपाल ने कहा, अब हमारे सामने देश और समाज के बहुत से मुद्दे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: December 9, 2018 3:03 PM
UP politics, samajwadi party, Akhilesh yadav, shivpal yadav, mulayam singh, uttar pradesh, Politics, Politics news, Uttar Pradesh News, Hindi News, News in Hindi news, lifestyle, lifestyle news, health, health news, hindi news, news in hindi, jansattaप्रगतिशील समाजवादी पार्टी—लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव

अपने बड़े भाई और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा-लो) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने आज कहा कि अब कोई उनका साथ दे या ना दे, फर्क नहीं पड़ता। शिवपाल ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में सपा संस्थापक मुलायम के साथ देने से हिचकने के सवाल पर कहा, “कौन हमारे साथ है, कौन नहीं है, इसकी मुझे अब कोई चिंता नहीं है।”

इस सवाल पर कि वह हमेशा मुलायम का आशीर्वाद प्राप्त होने का दावा करते हैं, मगर क्या कारण है कि सपा संस्थापक उनकी बजाय अपने बेटे अखिलेश यादव के साथ दिखायी देते हैं, शिवपाल ने कहा, “मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं और मैं अब जानकारी करना भी नहीं चाहता।”

नयी पार्टी बनाने के बाद रविवार को लखनऊ में ‘जनाक्रोश रैली’ करने जा रहे शिवपाल ने कहा, “अब हमारे सामने देश और समाज के बहुत से मुद्दे हैं। उन्हीं मुद्दों के कारण हमने कल जनाक्रोश रैली बुलायी है। हम जनता के मुद्दों को लेकर आगे बढ़ेंगे।”

उल्लेखनीय है कि शिवपाल ने मुलायम के सामने प्रसपा-लो का नेतृत्व करने की पेशकश रखी थी। वह मुलायम का आशीर्वाद प्राप्त होने का भी लगातार दावा करते रहे हैं। हालांकि ज्यादातर मौको पर मुलायम अपने बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही नजर आते रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सात महीने पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए थे एमएलसी, अब योगी सरकार ने खत्‍म करवा दिया केस
2 यूपी: 44 लाख किसानों के हुए कर्ज माफ, बैंकों ने ढूंढ निकाले थे 66 लाख
3 यूपी: ‘रोड खराब थी’, तो घायल महिला को खाट पर लाद ले गए 5 पुलिसवाले, मिली शाबासी
आज का राशिफल
X